अतरंगी अंदाज को छोड़ कुछ इस तरह नजर आईं उर्फी जावेद, यूं की कैमरे से छिपने की कोशिश

हाल ही में उर्फी एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई थीं, जिसमें उनका अंदाज बदला बदला नजर आया. वहीं एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस हैरान हैं.

अतरंगी अंदाज को छोड़ कुछ इस तरह नजर आईं उर्फी जावेद, यूं की कैमरे से छिपने की कोशिश

कुछ इस अंदाज में रेस्टोरेंट पहुंची उर्फी जावेद

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का फैशन हमेशा सुर्खियों में रहता है. हालांकि कई बार उनकी अतरंगी फैशन विवाद का कारण भी बन जाता है. लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. वहीं उर्फी पर बीते कुछ दिनों पहले हुई एफआईआर का असर उनके फैशन पर भी पड़ता दिख रहा है. पर ये कहना हमारा नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का है. दरअसल, हाल ही में उर्फी एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई थीं, जिसमें उनका सिंपल लुक फैंस को हैरान कर रहा है.

मुंह छिपाती दिखीं उर्फी

डिजिटल क्रिएटर विरल भयानी ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस उर्फी जावेद कुछ घंटे पहले अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट पहुंची नजर आ रही थीं. इस दौरान वह बिना मेकअप और ग्रीन कलर के शॉर्ट्स और स्वैट शर्ट में नजर आईं. वहीं पैपराजी ने जब उनकी फोटो लेने के कोशिश करती दिखीं तो वह मुंह छिपाती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस और लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

वीडियो देख आया ये रिएक्शन

gdc0iefo

उर्फी का ये वायरल वीडियो देखकर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हाल के मामले का धन्यवाद, वह पूरी ड्रेस में हैं. दूसरे ने लिखा, पहली लड़की ऐसी देखी है, जो कैमरा के सामने यूं आने में शर्माती है.

sje8amo8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ फैंस उर्फी जावेद के सपोर्ट में भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने सपोर्ट में लिखा, क्यों एक लड़की को टारगेट किया है उसके पेरेंट्स को प्रॉब्लम नही है तो आप लोग कौन होते हैं सवाल करने वाले.