VIDEO: उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल हुआ वायरल, टॉप की जगह पहना जींस, यूजर्स बोले- कार्टून नेटवर्क शुरू हो गया

अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वालीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) इस बार कुछ नया पहन कर आई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. 

VIDEO: उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल हुआ वायरल, टॉप की जगह पहना जींस, यूजर्स बोले- कार्टून नेटवर्क शुरू हो गया

चर्चा में आया उर्फी का नया आउटफिट

नई दिल्ली :

अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वालीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) इस बार कुछ नया पहन कर आई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. उर्फी का ये अतरंगी वीडियो कुछ ही देर पहले विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कुछ ही देर में इसे हजारों लोग पसंद कर चुके हैं. खास बात यह है कि इस ड्रेस में सब कुछ उल्टा पुल्टा है. यानी उर्फी ने टॉप की जगह जींस पहना है.

दरअसल ऊर्फी जावेद का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें उर्फी डेनिम जींस के साथ टॉप की जगह भी जींस पहनी नज़र आ रही हैं. ऐसे में इस अतरंगी फैशन सेंस को देखकर सवाल उठना तो लाजमी है. जब पूछा गया कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया? तो उर्फी ने जवाब में कहा, 'मेरा आउटफिट खराब हो गया था जिसके बाद मुझे आनन-फानन में अपने जींस को ही फाड़कर टॉप बनाना पड़ा'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को उर्फी का ये लुक काफी फनी लग रहा है. बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी उर्फी के इस वीडियो पर यूजर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'बस अब यही देखना बाकी रह गया था. सही है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'ये क्या है यार..पर फिर भी लास्ट टाइम से तो सही ही है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'इनको एक साइकेट्रिस्ट की जरूरत है'. वही एक ने तो लिखा है, 'यहां तो कार्टून नेटवर्क शुरू हो गया'.