'सितारों का ब्लाउज और भारी ताज' तो कहीं 'माथे पर सांप', उर्फी जावेद के लुक ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें और VIDEO

उर्फी जावेद का फैशन हमेशा चर्चा में रहता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके नए लुक्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

'सितारों का ब्लाउज और भारी ताज' तो कहीं 'माथे पर सांप', उर्फी जावेद के लुक ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें और VIDEO

उर्फी जावेद का लुक हुआ वायरल

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का फैशन हमेशा सुर्खियों में रहता है. जहां सोशल मीडिया पर फैंस उनके नए नए लुक्स की तारीफ करते हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं. इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस की फैशन चर्चा में आ गया है. इस बार उनके साड़ी लुक ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, हाल ही में उर्फी कुछ इवेंट्स का हिस्सा बनी थीं, जिसमें अबू जानी खोसला की प्रीमियर पार्टी भी शामिल थी. इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. लेकिन उर्फी जावेद के साड़ी लुक ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. 

हाल ही में अबू जानी संदीप खोसला ने अपनी फैशन फिल्म 'मेरा नूर है मशहूर' के प्रीमियर के लिए स्टार-स्टडेड इवेंट रखा था, जिसमें सभी सेलेब्स खूबसूरत लुक में आए. वहीं मीडिया का ध्यान उर्फी जावेद के लुक ने खींच लिया. एक्ट्रेस ने लाल प्री-स्टिच्ड साड़ी के साथ एक बीटेड वाला ब्लाउज पहना, जिसमें उनका लुक काफी अलग था.  

l6iig5g8

इसके अलावा उन्होंने हैवी ताज अपने सिर पर पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फैंस को इस बार उनका लुक काफी अच्छा लगा है और वह सोशल मीडिया के जरिए उनकी तारीफें करते दिख रहे हैं. 

दूसरा लुक है बिल्कुल अलग

इंडियन लुक से हटकर उर्फी जावेद का दूसरा लुक काफी हटकर है. एक इवेंट में उर्फी एक सिल्वर हैवी लुक में पहुंची. थाई कट आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए वह उनके इस लुक पर तंज कसते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, उर्फी जावेद टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वह करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. मीडिया में एक्ट्रेस का हटकर लुक काफी चर्चा में रहता है.