उड़ान सीरियल की छोटी इमली हुई 17 साल की, लेटेस्ट तस्वीरों में ताशीन शाह को देख चकोर भी नहीं पाएंगी पहचान

आज हम एक ऐसी ही चाइल्ड एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं, जिसने हर घर में अपनी खट्टी-मीठी बातों से सभी का मनोरंजन किया.

उड़ान सीरियल की छोटी इमली हुई 17 साल की, लेटेस्ट तस्वीरों में ताशीन शाह को देख चकोर भी नहीं पाएंगी पहचान

10 साल बदला उड़ान की छोटी इमली का लुक

नई दिल्ली:

टीवी के कई किरदार लोगों को काफी पसंद आते हैं और वो उनके दिलों में हमेशा के लिए बस जाते हैं. लोग उस एक्टर या एक्ट्रेस को उसी किरदार के तौर पर देखने लगते हैं और फॉलो भी करते हैं. ऐसे ही कुछ कलाकार वो भी हैं, जिन्होंने काफी कम उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी. इन्हें हम चाइल्ड एक्टर्स के नाम से जानते हैं. आज हम एक ऐसी ही चाइल्ड एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं, जिसने हर घर में अपनी खट्टी-मीठी बातों से सभी का मनोरंजन किया और लोगों ने उनके किरदार को खूब पसंद भी किया. आज ये बच्ची काफी बड़ी हो चुकी है आप इसे पहचान भी नहीं पाएंगे.

इमली के किरदार से मिली पहचान

दरअसल हम यहां बात ताशीन शाह की कर रहे हैं, जिन्होंने टीवी सीरियल उड़ान में एक छोटी सी बच्ची इमली का रोल किया था. इस सीरियल को तशीन की वजह से ही ज्यादातर लोग पसंद करते थे. ताशीन को इस शो के बाद देशभर में लोग जानने लगे थे. इस प्यारी सी बच्ची की बातें ऐसी होती थीं कि लोग खुद को ये सीरियल देखने से नहीं रोक पाते थे.

कई टीवी शो में किया काम

ताशीन शाह ने उड़ान के अलावा भी कई टीवी शो किए, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी, लेकिन वो एक क्रिकेटर बनने का सपना देखती हैं. उन्होंने इसे लेकर बताया कि उनके पिता उन्हें स्क्रीन पर देखना काफी पसंद करते हैं. ताशीन शाह को 2017 में आए शो छोटे मियां धाकड़ में भी देखा गया था. इसके अलावा उन्हें मेरे साईं, तू आशिकी और रूप जैसे टीवी शो में भी देखा गया.

वही मासूमियत बरकरार

फिलहाल ताशीन शाह छोटी सी बच्ची नहीं बल्कि काफी बड़ी हो चुकी हैं. तशीन अब 17 साल की हो चुकी हैं और उनकी हाइट भी काफी बढ़ गई है. तशीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ फोटो पोस्ट करती रहती हैं. उन्हें आप भले ही पहचान न पाएं, लेकिन ताशीन की खूबसूरती और मासूमियत देखकर आपको खट्टी-मीठी इमली की याद आ ही जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई