टीवी एक्ट्रेस शनाया शर्मा के ट्रेडिशनल लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, आप भी हो जाएंगे फैन 

शनाया शर्मा पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं, जो 'चंद्र नंदनी' और 'फियर फाइल्स' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. शनाया की ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस शनाया शर्मा के ट्रेडिशनल लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, आप भी हो जाएंगे फैन 

वायरल हुआ शनाया शर्मा का ट्रेडिशनल अवतार

नई दिल्ली :

टेलीविजन अभिनेत्री, मॉडल और सामाजिक कार्यकर्ता शनाया शर्मा ने हाल ही में एक फोटोशूट में शानदार पारंपरिक लुक से अपने प्रशंसकों का मन मोह लिया. हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों, गाने एल्बम और मॉडलिंग असाइनमेंट में अपने काम के लिए जानी जाने वाली शनाया ने खुद को मनोरंजन क्षेत्र में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है. सोशल मीडिया पर शनाया की ये तस्वीरें लोगों को उनका दीवाना बना रही हैं.

स्टार प्लस पर लोकप्रिय धारावाहिक "चंद्र नंदनी" से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करने के बाद शनाया ने अपने अभिनय कौशल और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के लिए जल्दी ही पहचान हासिल कर ली ज़ी टीवी पर प्रसिद्ध शो 'फियर फाइल्स' में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी. तब से वह एक बहुमुखी अभिनेत्री के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करते हुए कई सफल धारावाहिकों और शो का हिस्सा रही हैं.

शनाया ने अपने टेलीविजन करियर के अलावा संगीत की दुनिया में भी हाथ आजमाया है. 2019 में उन्होंने ज़ी म्यूजिक द्वारा रिलीज़ किए गए एल्बम गीत "कैसा नशा" में अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. उनकी सुरीली आवाज और करिश्माई उपस्थिति ने आलोचकों और प्रशंसकों दोनों से समान रूप से उनकी प्रशंसा अर्जित की. अपने अभिनय और गायन के अलावा, शनाया ने मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रखा है. 

fafs6hfo

फोटोशूट में शनाया शर्मा के पारंपरिक लुक ने न केवल एक कलाकार के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया बल्कि विभिन्न संस्कृतियों के प्रति उनकी प्रशंसा को भी उजागर किया. विभिन्न भूमिकाओं के बीच निर्बाध रूप से परिवर्तन करने और विभिन्न शैलियों को सहजता से अपनाने की उनकी क्षमता उनकी प्रतिभा और उनके शिल्प के प्रति जुनून का एक वसीयतनामा है. टेलीविजन, संगीत और फैशन की दुनिया में उनके आगे के योगदान को देखने के लिए प्रशंसक उनकी आगामी परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com