दिव्यांका त्रिपाठी को इस शख्स ने छूने की करी कोशिश तो टीवी एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज खोला है. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार भीड़ में उन्हें किसी अंजान शख्स ने परेशान करने की और छूने की कोशिश की थी.

दिव्यांका त्रिपाठी को इस शख्स ने छूने की करी कोशिश तो टीवी एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने शख्स को सिखाया था सबक

खास बातें

  • दिव्यांका त्रिपाठी को शख्स ने की थी परेशान करने की कोशिश
  • एक्ट्रेस ने भीड़ में ही सिखाया था शख्स को सबक
  • दिव्यांका त्रिपाठी ने शख्स को भीड़ के सामने ही मारा था थप्पड़
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों एक्टर कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन सोशल मीडिया से वह फैंस से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज खोला है. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार भीड़ में उन्हें किसी अंजान शख्स ने परेशान करने की और छूने की कोशिश की थी. इस पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने उस व्यक्ति को भीड़ में ही चांटा मारकर जबरदस्त सिखाया था. 


दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान बताया, "यह एक थिएटर में हुआ था, यह उनक दिनों की बात है जब सिंगल स्क्रीन्स पर टिकट अकसर ब्लैक में बिकती थी. इसलिए वहां काफी भीड़ भी हुआ करती थी. मैं भी वहांएक फिल्म देखने गई थी और टिकट खरीदने के लिए लाइन में लगी हुई थी. वहां पर एक व्यक्ति था, जिसने भीड़ का फायदा उठाया और मुझे छूने की कोशिश की." उन्होंने आगे बताया, "उस समय मैंने अपना आपा खो दिया और उसका हाथ पकड़ लिया, हालांकि मैंने उसका चेहरा नहीं देखा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बात करते हुए बताया, "वो भागने के लिए भीड़ से निकलकर जा रहा था, लेकिन मैंने उसका हाथ नहीं छोड़ा और उसी के साथ खींचति हुई बाहर तक आ गई. उसके बाद मैंने उसका चेहरा देखा. जाहिर सी बात है, उसके बाद मैंने बिना कुछ कहे सुने उसे थप्पड़ मारा. उस समय वहां काफी भीड़ थी." एकट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ये हैं मोहब्बतें में नजर आई थीं, जहां उन्होंने इशिता रमन भल्ला का किरदार निभाया था. इस सीरियल में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था.