फैंस के साथ दीपिका सिंह ने शेयर किया फिटनेस फंडा, मेहनत देख उड़ जाएंगे होश

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों अपनी फिटनेस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में हैं. अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज पोस्ट कर अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली दीपिका इन दिनों फिटनेस को लेकर अधिक सजग हो गई है 

फैंस के साथ दीपिका सिंह ने शेयर किया फिटनेस फंडा, मेहनत देख उड़ जाएंगे होश

दीपिका सिंह का वर्कआउट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों अपनी फिटनेस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में हैं. अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज पोस्ट कर अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली दीपिका इन दिनों फिटनेस को लेकर अधिक सजग हो गई है और सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए भी फिटनेस टिप्स शेयर कर रही हैं.  हाल में दीपिका ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वे टफ वर्कआउट करती दिख रही हैं.

दीपिका ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो


इस वर्कआउट वीडियो को दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के साथ दीपिका ने लिखा है, '30 मिनट वर्कआउट मोटिवेशन'. वीडियो में दीपिका स्प्लिट जंप्स, जंपिंग ऑन  टैंपो लाइन, बर्पीज, सूर्य नमस्कार और लेग रेज करती दिख रही हैं. वीडियो चंद सेकेंड का है लेकिन दीपिका ने पूरे तीस मिनट का वर्कआउट प्लान शेयर किया है. दीपिका ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा भी है कि कौन सी एक्सरसाइज कितनी बार करनी है. दीपिका लिखती हैं, 'स्प्लिट जंप्स- 2 मिनट, जंपिंग ऑन  टैंपो लाइन- 3 मिनट, बर्पीज- 30 बार, सूर्य नमस्कार- 25 बार, लेग राइज- 50 बार'. दीपिका के इस वर्कआउट वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैंस ने इस तरह की तारीफ
दीपिका के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, आप बहुत फ्लेक्सिबल हैं तो वहीं एक फैन ने लिखा आप सच में इंस्पिरेशन हैं. बता दें कि दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती हम' सीरियल के साथ लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी. सीरियल में उनका किरदार संध्या राठी लोगों को बहुत पसंद आता और आज भी लोग उस किरदार को याद करते हैं. हालांकि पिछले काफी समय से दीपिका स्क्रीन से दूर हैं, खबर है कि वे जल्द ही अपने पति द्वारा बनाई जा रही फिल्म 'कमा के खाले' में नजर आने जा रही हैं.