टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज तो यूं मिला जवाब, देखें वायरल फोटो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने किया प्रपोज है. जिसका जवाब अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया है...

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज तो यूं मिला जवाब, देखें वायरल फोटो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने किया प्रपोज

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने किया प्रपोज
  • अंकिता ने इंस्टाग्राम के जरिए दिया जवाब
  • अंकिता की पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)' से टेलीविजन इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका (Manikarnika)' में नजर आईं अंकिता लोखंडे ने हाल ही में बॉयफ्रेंड के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से ब्रेकअप के बाद इन दिनों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की दोस्ती सुर्खियों में हैं. 

पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं ढिंचैक पूजा, वीडियो हुआ वायरल

I will think about it @jainvick

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

वायरल हो रही इन तस्वीरों में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को बॉयफ्रेंड विक्की जैन प्रपोज करते नजर आ रहे हैं. हालांकि अंकिता ने उनके प्रपोजल का जवाब अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया. उन्होंने अपनी और विक्की (Vicky Jain) की तस्वीरों को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, 'मैं इस बारे में सोचूंगी.' फैन्स इनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि विक्की को 'हां' बोल दीजिए.

Blissful ????

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने केवल एक ही नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई पोस्ट शेयर की हैं.

कैटरीना कैफ संग सेल्फी लेने के लिए क्रेजी हुए फैंस, किसी का गिरा फोन तो किसी को पड़ी डांट- देखें Video

When a weirdo meets weirdo???????????? @jainvick

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इससे पहले अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'विक्की एक अच्छा लड़का है और वो उनसे प्यार करती हैं.' जब अंकिता से शादी के बारे में पूछा गया तो इस पर अंकिता ने कहा, 'अगर ऐसा कुछ होगा, तो मैं आपको जरूर बताऊंगी. मैं फिलहाल कुछ नहीं कह सकती लेकिन अभी कोई प्लान नहीं है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...