विज्ञापन
This Article is From Feb 28, 2018

टीवी एक्टर्स ने दी अपने फैन्स को सलाह, कहा- पानी नहीं रंगों से खेलें होली

हमेशा की तरह इस बार भी होली के मौके पर टीवी स्टार्स ने पानी बर्बाद न करने का आग्रह किया है.

टीवी एक्टर्स ने दी अपने फैन्स को सलाह, कहा- पानी नहीं रंगों से खेलें होली
टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन
नई दिल्ली: हमेशा की तरह इस बार भी होली के मौके पर टीवी स्टार्स ने पानी बर्बाद न करने का आग्रह किया है. रंगों के त्यौहार पर हम अक्सर गुब्बारे और बाल्टियों में पानी भरकर एक-दूसरे पर फेंकते है, जिससे पानी का काफी नुकसान होता है. इस बार भी टीवी स्टार्स ने अपने फैन्स से अपील की है कि पानी से नहीं बल्कि सूखे रंगों से होली खेलें. टशन-ए-इश्क में ट्विंकल तनेजा का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन का कहना है कि पानी हमारे जीवन के लिए काफी महत्वपूर्ण स्त्रोत है, जिसे बर्बाद नहीं करना चाहिए.

सलमान खान के नए शो का प्रोमो रिलीज, बोले- '...अनुमान लगाते रहिए'

भसीन ने आगे कहा कि होली पर पानी का प्रयोग नहीं करना चाहिए, बल्कि हमें गुजियों और घेवर खाकर मजे लेना चाहिए. वहीं कलर्स पर 'बालिका वधू' शो में डॉ. जगदीश का रोल निभाने वाले टीवी एक्टर शशांक व्यास ने भी कहा कि मैं हमेशा ध्यान रखता हूं कि होली खेलते वक्त पानी का यूज नहीं करूं. होली हमारे लिए रंगों और खुशियों का त्यौहार है, न कि पानी की बर्बादी करनी चाहिए.
 
tv actor
शशांक व्यास

जी टीवी पर आने वाले शो 'संस्कार लक्ष्मी' में लीड रोल करने वाले रोहित पुरोहित ने भी होली पर संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि यहां तक कि बच्चे जानते हैं कि पानी हमारे जीवन का संसाधन है. होली पर एक-दूसरे पर रंगों से भरे पानी को फेंककर दुरुपयोग नहीं करना चाहिए.
 
tv actor
रोहित पुरोहित

शिल्पा शिंदे की अपनी 'बेटी' से हुई मुलाकात, दोनों कर रही हैं इस सरप्राइज की तैयारी

टीवी पर 'महाभारत' में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले रोहित भारद्वाज ने कहा कि आप होली खेलने के लिए पानी का यूज बिल्कुल भी न करें. हमें सूखे रंगों से होली मनानी चाहिए. मैं भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ ऐसी ही होली खेलता हूं.
 
tv actor
रोहित भारद्वाज

ऐसे ही टीवी एक्टर्स लक्ष्य लालवानी, अर्जुन बिजलानी, विवियान दिसेना, अनिरुद्ध देव, गुंजन उतरेजा, मोहम्मद नाजिम और शरद मल्होत्रा ने होली पर पानी की बजाय सूखे रंगों से खेलने की सलाह दी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
टीवी एक्टर्स ने दी अपने फैन्स को सलाह, कहा- पानी नहीं रंगों से खेलें होली
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com