TMKOC: तारक मेहता की बबीताजी ने बताया 'पिशाच' को पहचानने का तरीका, Video में देखें फॉर्मूला

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता (Mumnmun Dutta) जेठा लाल को उन्हें लेकर लगाव के लिए पहचानी जाती है. लेकिन उन्होंने कमाल के टिप्स दिए हैं.

TMKOC: तारक मेहता की बबीताजी ने बताया 'पिशाच' को पहचानने का तरीका, Video में देखें फॉर्मूला

TMKOC: मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • तारक मेहता में निभाती हैं बबीता अय्यर का किरदार
  • 2008 से कर रही हैं तारक मेहता सीरियल
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया यह वीडियो
नई दिल्ली :

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता (Mumnmun Dutta) जेठा लाल को उन्हें लेकर लगाव के लिए पहचानी जाती है. जेठा लाल की उन्हें लेकर दीवानगी तो जगजाहिर हैं. लेकिन मुनमुन दत्ता और भी कई हुनर की मालिकन हैं. जितनी अच्छी वह एक्टिंग करती हैं, उतने ही कमाल के वीडियो वह अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी डालती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और इसकी एक वजह उनके एंटरटेनिंग वीडियो है. तारक मेहता की बबीताजी का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुनमुन दत्ता (Mumnmun Dutta) बता रही हैं कि अगर आप एक पिशाच (Vampire) हैं तो खुद को कैसे पहचानेंगे. 

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं आलिया भट्ट की मम्मी, सोनी राजदान बोलीं- आखिर उनके साथ कोई काम क्यों नहीं करेगा?


Madam Chief Minister: ऋचा चड्ढा को 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के लिए मिली धमकी, एक्ट्रेस बोलीं- हम नहीं डरते...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुनमुन दत्ता (Mumnmun Dutta) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'आप कैसे पहचान पाएंगे कि आप पिशाच हैं.' इस तरह मुनमुन दत्ता ने एक बहुत ही फनी वीडियो बनाया है. इस वीडियो को कुछ ही देर में 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले और इस पर फैन्स जबरदस्त कमेंट्स भी कर रहे हैं. मुनमुन दत्ता का यह वीडियो काफी एंटरटेनिंग हैं. मुनमुन 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का किरदार निभा रहे हैं और उन्हें इस किरदार को निभाते हुए 20 साल हो चुके हैं. कॉमेडी सीरियल में उनका काफी अहम किरदार है, और जेठा लाल के साथ उनकी ट्यूनिंग फैन्स को काफी पसंद भी आती है. 33 वर्षीय मुनमुन दत्ता (Mumnmun Dutta) ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 2004 में 'हम सब बाराती' से की थी.