'तारक मेहता' में जेठालाल से गुस्सा हुईं बबीता, फेंका फूलों का गुलदस्ता और घर से भी निकाला

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के अगले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि जेठालाल (Jethalal) और बबीता (Babita) में बहुत जोरों का झगड़ा हुआ है.

'तारक मेहता' में जेठालाल से गुस्सा हुईं बबीता, फेंका फूलों का गुलदस्ता और घर से भी निकाला

TMKOC: जेठालाल और बबीताा में हुआ जोरदार झगड़ा

नई दिल्ली :

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल (Jethalal) और बबीता (Babita) की कहानी एक जोरदार पहलू है और सीरियल में हमेशा जान फूंक कर रखती है. फिर बबीता में जेठालाल की जान भी तो बसती है. लेकिन वैलेंटाइन (Valentine's Day 2021) और इश्क के इस मौसम में जेठालाल के साथ एक बार फिर कुछ ऐसा होने जा रहा है, जिससे उनकी जिंदगी और गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) दोनों ही जगह जोरदार तूफान आने वाला है.


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के अगले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि जेठालाल (Jethalal) और बबीता (Babita) में बहुत जोरों का झगड़ा हुआ है. बबीता और अय्यर को इमरजेंसी में कुछ टेबलेट्स चाहिए थी. जेठालाल जरूर मदद करेंगे यह सोच कर बबीता जेठालाल को कुछ टैबलेट्स लाने की विनंती करती है. लेकिन जेठालाल कुछ वजह से वह टेबलेट्स वक्त पर बबीता तक पहुंचा नहीं पाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में दिखेगा कि यह समझते ही बबीता को जेठा जी पर बहुत गुस्सा आया गुस्से से लाल बबीता ने जेठालाल को घर से निकाल दिया. बबीता के लिए वह टेबलेट्स वक्त पर मिलना बहुत ही जरूरी था. बबीता और अय्यर ने जेठालाल को गुस्से में उल्टा सीधा भी सुना दिया. इतना ही नहीं जेठालाल ने सॉरी कहने के लिए जो फूलों का गुलदस्ता बबीता जी को दिया था वह भी बबीता जी ने अपने घर से बाहर फेंक दिया. क्या जेठालाल और बबीता के बीच का यह गुस्सा ठंडा होगा? क्या बबीता और अय्यर जेठालाल को माफ कर पाएंगे? क्या जेठालाल टेबलेट्स दे पाएंगे? आने वाले दिनों में ही मिल पाएगा इन मजेदार सवालों के जवाब.