हिमाचल प्रदेश की लैंडस्लाइड में फंसे तारक मेहता के बॉस, चट्टान हटाने की कोशिश में राकेश बेदी की टूटी उंगली

हिमाचल प्रदेश की लैंडस्लाइड का आंखोदेखा हाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर राकेश बेदी ने शेयर किया है.

हिमाचल प्रदेश की लैंडस्लाइड में फंसे तारक मेहता के बॉस, चट्टान हटाने की कोशिश में राकेश बेदी की टूटी उंगली

हिमाचल प्रदेश के लैंडस्लाइड में फंसे तारक मेहता के बॉस राकेश बेदी

खास बातें

  • हिमाचल में फंसे एक्टर राकेश बेदी
  • हिमाचल प्रदेश की लैंड स्लाइड में टूटी राकेश बेदी की उंगली
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर का हिमाचल प्रदेश में हुआ बुरा हाल
नई दिल्ली:

साल 2023 में उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश का हाल बेहाल हो गया है. मूसलाधार बारिश और उफान पर नदियों ने लोगों को ही नहीं स्टार्स को भी खौफनाक मंजर दिखा दिया है. दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता के बॉस का किरदार निभाने वाले एक्टर राकेश बेदी बीते दिनों हिमाचल प्रदेश में लैंडस्लाइड के दौरान फंस गए थे, जिसका खुलासा हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए की है. 

राकेश बेदी ने इंस्टाग्राम पोस्ट क जरिए खुलासा किया कि वह कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन में फंस गए थे और उनके सामने सड़क पर पड़े पत्थर को हटाने की कोशिश करते समय उंगली टूट गई. दरअसल, हिमाचल प्रदेश के सोलन से लौट रहे थे. जब एक शॉर्टकट सड़क पर वह फंस गए. इस बारे में उन्होंने वीडियो में कहा, "आपने सुना होगा कि कैसे शिमला, हिमाचल प्रदेश सभी लैंडस्लाइड से बुरी तरह प्रभावित हैं. इतने बड़े पहाड़ भारी मात्रा में नीचे गिर रहे हैं. सड़कें और गलियां सब ठप हैं, बहुत सारी गाड़ियां हैं. पहाड़ों में फंस गए हैं. मैं दो हफ्ते पहले सोलन गया था एक एक्टिंग को लेकर लैक्चर देने. जब हम लौट रहे थे, तो हमें बताया गया कि मुख्य राजमार्ग लैंडस्लाइड के कारण रास्ता बंद हो गया."

आगे एक्टर ने बताया, "जब हमने वह शॉर्टकट लिया तो हमारे ठीक सामने एक बड़ा पत्थर गिरा.  भगवान का शुक्र है कि वह हमारी कार पर नहीं गिरा, नहीं तो मैं भी नहीं बचता. इसके बाद जब मैंने ही-मैन बनने की कोशिश की, और उस पत्थर को हटाया. तो वह मेरी उंगली पर आ गया और मेरी उंगली टूट गई. यह बहुत गंभीर चोट थी. हालांकि अब काफी हद तक ठीक हो गई है. अगर यह थोड़ी बड़ी चोट होती, उंगली मेरे हाथ से अलग हो गई होती. बाद में जेसीबी मशीन की मदद से सड़क साफ की गई." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि राकेश बेदी सई परांजपे की चश्मे बद्दूर जैसी फिल्मों और श्रीमान श्रीमती जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं. जबकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके मजेदार बॉस के किरदार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.