क्यूट पोज दे रही इस बच्ची ने टीवी सीरियल में सादगी से जीता था दिल, बॉलीवुड में नहीं हुआ नाम लेकिन फैंस के दिलों पर करती हैं राज

तस्वीर में दिख रही बच्ची बॉलीवुड में भले ही नाम ना बना पाई हों लेकिन टीवी की दुनिया में उनका कोई मुकाबला नहीं है. वहीं शादी होने और मां बनने के बाद भी उनकी खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं.

क्यूट पोज दे रही इस बच्ची ने टीवी सीरियल में सादगी से जीता था दिल, बॉलीवुड में नहीं हुआ नाम लेकिन फैंस के दिलों पर करती हैं राज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बाद टीवी सेलेब्स की बचपन की तस्वीरों के साथ हम आपके लिए एक क्विज लेकर आए हैं, जिसमें आपको अंदाजा लगाना है कि तस्वीर में मां के साथ क्यूट पोज दे रही बच्ची कौन है. इस गर्ल की बात करें तो साल साल 2003 में टीवी डेब्यू किया था, जिसमें उनकी सादगी ने फैंस को दीवाना बना दिया था. इतना ही नहीं इस बच्ची ने बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू किया था. लेकिन वह उतनी पॉपुलैरिटी हासिल नहीं कर पाई, जितनी उन्हें टीवी सीरियल के जरिए मिली थी. वहीं आज भी फैंस उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस के रुप में ज्यादा जानते हैं. क्या आप अब भी इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए. आइए आपको बताते हैं ये क्यूट बच्ची कौन हैं.

तस्वीर में मां के साथ क्यूट पोज दे रही बच्ची एक्ट्रेस आमना शरीफ हैं, जिन्होंने राजीव खंडेलवाल के साथ कहीं से होगा में कशिश सिन्हा के रूप में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2012 से 2013 तक सोनी टीवी के होंगे जुदा ना हम में राकेश वशिष्ठ के साथ मुस्कान मिश्रा की भूमिका निभाई थी. हालांकि फैंस को उनकी जोड़ी राजीव खंडेलवाल के साथ काफी पसंद आई थी.

कशिश के रोल में उनकी सादगी पर फैंस दिल हार बैठे. इसके अलावा साल 2009 में आमना शरीफ ने बॉलीवुड फिल्म आलू चाट से अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद वह एक्टर आफताब शिवदसानी के साथ एक और फिल्म में नजर आईं. हालांकि इस फिल्म से भी उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी. इसके बाद साल 2014 में आई एक विलेन में उन्होंने सुलोचना की भूमिका निभाई. 

16 जुलाई 1982 में जन्मी आमना शरीफ 40 साल की हो चुकी हैं. हालांकि उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरें देखकर उनकी उम्र का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता.

यह IIFA का समय है, हबीबी!