BB17: ऑनस्क्रीन भाई से की शादी, एक रोल के लिए मुंडवा दिया सिर, बिग बॉस 17 की सबसे धाकड़ कंटेस्टेंट हैं रिंकू धवन

इस बार बिग बॉस 17 में कई कंटेस्टेंट कपल के रुप में घर में पहुंचे हैं. इन सभी  में एक जमाने में एकता कपूर की एक्ट्रेस रहीं रिंकू धवन भी शामिल हैं.

BB17: ऑनस्क्रीन भाई से की शादी, एक रोल के लिए मुंडवा दिया सिर, बिग बॉस 17 की सबसे धाकड़ कंटेस्टेंट हैं रिंकू धवन

बिग बॉस की सबसे धाकड़ कंटेस्टेंट हैं रिंकू धवन

नई दिल्ली :

कलर्स टीवी का फेसम रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. सलमान खान के इस शो के सभी कंटेस्टेंट घर में पहुंच चुके हैं. उनका खुद भाईजान ने ग्रैंड वेलकम किया है. इस बार कई कंटेस्टेंट कपल के रुप में घर में पहुंचे हैं. इन सभी  में एक जमाने में एकता कपूर की एक्ट्रेस रहीं रिंकू धवन भी शामिल हैं. रिंकू अपनी एक्टिंग से घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. उनका अंदाज हर किसी को भाता है. वो बिग बॉस के घर की सबसे धाकड़ कंटेस्टेंट में से एक बताई जा रही हैं. आइए जानते हैं रिंकू धवन के बारें में.

कौन हैं रिंकू धवन

रिंकू धवन एक जमाने में टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रही हैं. उन्हें आपने 'कहानी घर-घर की' सीरियल में देखा होगा. इस सीरियल के लीड एक्टर किरण करमरकर की रिंकू ऑनस्क्रीन बहन छाया अग्रवाल बनी थीं. शो में उनकी एक्टिंग काफी पसंद की गई. इस शो में रिंकू धवन एक अच्छी ननद और बहन का बखूबी फर्ज निभाया था. इसी वजह से उनकी एक्टिंग खूब पसंद की गई थी. रिंकू ने बाद में रियल लाइफ में किरण करमरकर से ही शादी भी कर ली. सेट पर दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और यहीं से प्यार बढ़ता गया. इसके कुछ ही समय में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि, उनकी शादी साल 2017 में टूट गई.

जब रिंकू धवन ने मुंडवाया सिर

रिंकू धवन अब भले ही छोटे पर्दे पर एक्टिव नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने जितना काम किया उनकी हमेशा तारीफ ही हुई. रिंकू को जैसा किरदार मिलता, उस रोल में वो खुद को फिट कर लेती थीं. 'तितली' सीरियल के लिए तो उन्होंने अपना सिर तक मुंडवा लिया था, ताकि कैरेक्टर में फिट बैठ सकें. 

'बिग बॉस 17' में दिखेगा रिंकू का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब रिंकू धवन 'बिग बॉस 17' दमदार स्टाइल के साथ पहुंची हैं. उनसे कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर देने वाली हैं. उनका सामना उन कंटेस्टेंट्स से होने वाला है, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी होल्ड है. बता दें कि 'बिग बॉस 17' सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं. जियो सिनेमा पर ऑनलाइन व्यूअर्स 24 घंटे में इस शो को कभी देख सकते हैं.