बॉलीवुड के ये फिल्म डायरेक्टर हैं एक्ट्रेस निया शर्मा के भाई, राखी बांधते हुए तस्वीरें की शेयर

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से राखी सेलिब्रेट करते हुए ये तस्वीरें शेयर की हैं. निया पिंक कलर के वेस्टर्न ड्रेस में अपने भाई और फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा को राखी बांधती दिख रही हैं.

बॉलीवुड के ये फिल्म डायरेक्टर हैं एक्ट्रेस निया शर्मा के भाई, राखी बांधते हुए तस्वीरें की शेयर

निया शर्मा ने शेयर की राखी सेलिब्रेशन की फोटो

नई दिल्ली :

इस साल 11 अगस्त, गुरुवार को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है, लेकिन टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स अपनी सुविधा के मुताबिक इस त्योहार को अभी से मनाते दिख रहे हैं. टीवी की ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने भाई को राखी बांधते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा को राखी बांधती और उनकी आरती करती निया शर्मा को देखा जा सकता है. निया शर्मा ने बता दिया है कि उन्होंने त्योहार से पहले ही रक्षा बंधन मना लिया है. 

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से राखी सेलिब्रेट करते हुए ये तस्वीरें शेयर की हैं. निया पिंक कलर के वेस्टर्न ड्रेस में अपने भाई और फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा को राखी बांधती दिख रही हैं. एक तस्वीर में निया, राखी बांधने के बाद भाई की आरती करती भी नजर आईं. तस्वीर में सिद्धार्थ के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, 'जल्दी या देर से.. हमारी राखी लंच की रस्म हमेशा बनी रहे, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा, सपना मल्होत्रा, मेरे प्यारे भैया और भाभी'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया के इस पोस्ट पर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए लिखा, मेरी प्यारी बहन को हैप्पी राखी. बता दें कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा एक फिल्म डायरेक्टर हैं. सिद्धार्थ ने ही हिचकी फिल्म डायरेक्ट की थी, जिसमें रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थीं. निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो खबर है कि वह जल्द झलक दिखला जा 10 में नजर आने वाली हैं. इसके पहले नागिन, जमाई राजा और बिग बॉस के साथ निया टीवी पर छाई रहीं.