BIGG BOSS का खिताब जीत चुकी हैं ये एक्ट्रेस, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे आप

सोशल मीडया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है. बता दें कि इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया था.

BIGG BOSS का खिताब जीत चुकी हैं ये एक्ट्रेस, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे आप

BIGG BOSS का खिताब जीत चुकी हैं ये एक्ट्रेस पहचाने कौन

खास बातें

  • बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं ये एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पक जमकर वायरल हो रही है ये तस्वीर
  • रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी रही हैं चर्चाओं में
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस (Bigg Boss) का खुमार लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी बिग बॉस के आने का इंतजार करते हैं. बिग बॉस पॉपुलेरिटी के साथ-साथ वो भी सिखा देता है जिससे आप दूर भागना चाहते हैं. फिलहाल तो सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया है. जी हां, पुरुष लिबास में नजर आने वाली ये कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस हैं.

छा गया एक्ट्रेस का नया लुक
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक एक्ट्रेस ने एक ऐसा मेकअप किया है जिसे देख आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे. बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की रह चुकी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज ने सभी को हैरान कर दिया है. दिव्या हाल ही में बाला जी वेब सीरीज कार्टेल (Cartel)   में नजर आईं थी. यह उसी का लुक है. इस तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

पर्सनल लाइफ को लेकर भी हैं चर्चाओं में 
एक्ट्रेस इस तस्वीर को शेयर करने के बाद वे कहती हैं कि 'कार्टेल (Cartel)  देखने के बाद मेरा मूड. कार्टेल की सक्सेस के बाद टीम को बधाई देने का मौका नहीं मिला, यह शो काफी शानदार था. एकता कपूर मैम मुझपर विश्वास रखने के लिए आपका आपका धन्यवाद.' आपको बता दें कि दिव्या (Divya Agarwal) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में हैं. वे वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं. जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com