इन TV एक्‍टर्स ने बड़े अरमानों से रचाई थी शादी, लेकिन 2023 में हुआ तलाक, एक ने तो तोड़ दिया 19 साल का रिश्ता

TV Celebs divorce 2023: वैसे तो साल 2023 कई लोगों के लिए खुशियों की सौगात लेकर जा रहा है, लेकिन कई लोग हैं जिन्हें यह साल अपनी शादी को खत्‍म करने के लिए याद रहेगा. आइए जानते हैं टीवी के उन सितारों के बारे में, जिन्होंने इस साल तलाक लिया.

इन TV एक्‍टर्स ने बड़े अरमानों से रचाई थी शादी, लेकिन 2023 में हुआ तलाक, एक ने तो तोड़ दिया 19 साल का रिश्ता

टीवी एक्टर्स, जिनका 2023 में हुआ तलाक

नई दिल्ली:

TV Celebs divorce 2023: साल 2023 जल्‍द ही खत्‍म होने जा रहा है. यह साल ना केवल राष्‍ट्रीय अंतरराष्‍ट्रीय खबरों के लिए जाना जाएगा, बल्कि कई सितारों के पर्सनल लाइफ में आए उतार चढ़ाव के कारण भी याद किया जाएगा. हम बात कर रहे हैं टीवी के उन सितारों (Tv star) के बारे में, जिन्होंने इस साल अपने अपने पार्टनर को तलाक दिया. इन सितारों की लिस्‍ट में कई ऐसे एक्‍टर एक्‍ट्रेस हैं जिनकी प्रेम कथा(Love story) फेयरी टेल की तरह दिखती थी और कई चुनौतियों के बाद भी उन्होंने एक दूसरे को जीवन साथी चुना था. आइए जानते हैं कि किन टीवी सेलेब्‍स ने इस साल अपने पार्टनर को तलाक(divorce) लिया है.

इस साल इन टीवी कलाकारों ने लिया तलाक | Tv Celebs Divorced In 2023)

करणवीर मेहरा और निधि सेठ

टीवी एक्‍टर करणवीर मेहरा और निधि सेठ का तलाक हो गया है. उन्होंने 2 साल पहले ही गुरुद्वारा में एक दूसरे से शादी की थी, लेकिन आपसी अनबन की वजह से इस साल दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं.

एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी

दिया और बाती की एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी 11 साल के शादी के बाद इस साल अपने पति अंकुर से अलग होने का निर्णय लिया है. दोनों साल 2024 तक कानूनी तौर पर तलाक ले लेंगे. उनका 8 साल का बेटा भी है. कहा जा रहा है कि दोनों पिछले 4 साल से अलग रह रहे थे.

शुभांगी अत्रे

अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर अभिनेत्री शुभांगी अत्रे और उनके पति पियूष पूरे का रिश्‍ता भी इस साल खत्‍म हो गया. हाल ही में एक्‍ट्रेस ने इसकी पुष्टि की थी. बता दें कि दोनों 19 साल तक पति पत्नी के रूप में रहे, जबकि पिछले एक साल से वे अगर रह रहे हैं.

राजीव सेन-चारू आसोपा

टीवी एक्‍ट्रेस चारू आसोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने भी इस साल 8 जून को ऑफीशियल तलाक ले लिया. चार साल की शादी के बाद दोनों ने तलाक का निर्णय लिया. हालांकि दोनों साथ मिलकर अपनी बेटी की पेरेंटिंग करेंगे.

एक्ट्रेस बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

13 साल की शादी के बाद बरखा बिष्‍ट और इंद्रनील सेनगुप्ता ने इस साल के शुरुआत में तलाक लेने की खबर को कंफर्म किया. दोनों पिछले 2 सालों से अलग रह रहे थे. दोनों को 11 साल की बेटी भी हैं.