Siddharth Shukla के निधन की खबर सुन इन सेलेब्स ने हटा दी अपनी प्रोफाइल फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर ने हरेक को झकझोर कर रख दिया है. सिद्धार्थ के चाहने वाले इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. वहीं कुछ सेलेब्स ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजली देने के लिए अपनी प्रोफाइल फोटो रिमूव कर दी है.

Siddharth Shukla के निधन की खबर सुन इन सेलेब्स ने हटा दी अपनी प्रोफाइल फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला की निधन की खबर सुन हैरान हैं ये सेलेब्स रिमूव कर दी अपनी प्रोफाइल फोटो

खास बातें

  • सिद्धार्थ के निधन की खबर सुन इस सेलेब्स ने रिमूव की अपनी प्रोफाइल
  • 40 वर्ष के थे सिद्धार्थ शुक्ला
  • दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी के जाने माने कलाकार थे. उनके निधन की खबर ने हर एक को झकझोर कर रख दिया है. सिद्धार्थ के चाहने वाले इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि वे अब हमारे बीच नहीं हैं. टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे शोक जता रहे हैं. माधुरी दीक्षित, रिया चक्रवर्ती, आसिम रियाज, अर्शी खान, राखी सावंत और राहुल महाजन समेत कई नामी चेहरों ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली दी. इतना ही नहीं कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजली देने के लिए अपनी प्रोफाइल फोटो रिमूव कर दी है. 
 
गैहर खान ने लगाई हार्ट ब्रेक इमोजी
बिग बॉस 13 के घर का हिस्सा बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी ही नहीं बल्कि लोगों का दिल जीत लिया था. उनका खुश मिजाज अंदाज और पर्सनालिटी के लोग दीवाने थे. वहीं अब अचानक इस खबर को सुनने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस का हिस्सा रहीं गौहर खान ( Gauahar Khan ) ने अपनी इंस्टाग्राम फ्रोफाइल रिमूव कर दी है. साथ ही उन्होंने अपनी इस्टा स्टोरी पर हार्ट ब्रेक का एक जी आई एफ शेयर किया है. 

i1354pa8

विकास गुप्ता स्तब्ध
वहीं प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी सिद्धार्थ को लंबे समय से जानते थे. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिग थी. वहीं सिद्धार्थ के निधन की खबर पर वह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. विकास ने भी अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो रिमूव कर दी है. 

fhor72lo

निक्की तंबोली ने रिमूव की प्रोफाइल 
सिद्धार्थ शुक्ला ने ना केवल बिग बॉस 13 में जान डाली है बल्कि वे बिग बॉस 14 तूफानी सीनियर और बिग बॉस ओटीटी में बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं. बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने भी अपनी प्रोफाइल फोटो रिमूव कर दी है.  

svsuqmao
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डब्बू रतनानी ने शेयर की ब्लैंक फोटो 
फेमस सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक फोटो शेयर कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजली दी है.

htui7sg
इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला  
सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद वे 'बालिका वधू' औक 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ को कई रियलिटी शोज जैसे 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' 'झलक दिखला जा 6' और बॉलीवुड फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे. इतना ही नहीं वे 'बिग बॉस 13' के विजेता भी रह चुके हैं.