धोखा, फरेब और जालसाजी की कहानी बयां करते हैं पाकिस्तान के ये 5 टीवी शो, देख लिया तो प्यार से उठ जाएगा भरोसा

इन दिनों टीवी और ओटीटी पर पाकिस्तानी शो ने अच्छी पकड़ जमा कर रखी है और लोग भी इन्हें देखना पसंद करते हैं. लेकिन इनमें से कुछ पाकिस्तानी ड्रामा शो ऐसे हैं जो बेहद कॉन्ट्रोवर्सी से भरे हुए हैं.

धोखा, फरेब और जालसाजी की कहानी बयां करते हैं पाकिस्तान के ये 5 टीवी शो, देख लिया तो प्यार से उठ जाएगा भरोसा

ये हैं 5 पाकिस्तानी टीवी सीरियल की लिस्ट

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के कुछ शो जैसे नेहर, उदारी, जिंदगी गुलजार है, अलिफ, बादशाह बेगम ने भारत में भी खूब लोकप्रियता हासिल की है और इसके बाद से पाकिस्तानी लव या ड्रामा शो खूब पसंद किए जाने लगे. टीवी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये शो बहुत देखे जाते हैं, लेकिन इनमें से कुछ शो ऐसे भी हैं जो धोखा, जालसाजी और फरेब से भरे हुए हैं और ये सबसे कंट्रोवर्शियल शो की लिस्ट में भी आते हैं. इन शो की फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता है और इनका फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है.

दरार

जियो टीवी पर दरार नाम का एक पाकिस्तानी शो आता है, जिसमें मोमल शेख मुख्य भूमिका में है. इसमें चालाकी और लालच को इस कदर दिखाया गया है कि प्यार पर से आपका विश्वास उठ सकता है .दरअसल, मोमल मर्दों को अपने प्यार में फंसाती है और उनसे पैसा ऐंठ लेती हैं.

मुश्किल ड्रामा 

पाकिस्तानी शो मुश्किल ड्रामा में बदला लेने वाली शादी और संबंध को दिखाया गया है कि कैसे हरीम नाम की लड़की को फराज से प्यार हो जाता है. लेकिन वो उससे शादी नहीं कर पाती, तो उससे बदला लेने के लिए उसके भाई से शादी कर लेती है और शादी के बाद भी अपने पहले प्यार के करीब रहना बंद नहीं कर पाती. उसकी जिंदगी में हरीम कैसे दखलअंदाजी करती है इस पर यह पूरा शो बनाया गया है.

कैसी तेरी खुदगर्जी 

एक और पाकिस्तानी शो कैसी तेरी खुदगर्जी भी स्वार्थी और क्रूर प्रेम की कहानी को दिखाता है. शमशेर नाम के एक विलन को पहली नजर में लड़की से प्यार हो जाता और वह उसे पाने के लिए क्या कुछ नहीं करता इसे इस शो में बखूबी दिखाया गया है. 

हब्स

पाकिस्तानी शो हब्स कॉन्ट्रैक्ट मैरिज पर बनाया हुआ एक कंट्रोवर्शियल शो है, जिसमें पैसों के लिए फिरोज शाह उशना शाह के साथ कॉन्ट्रैक्ट मैरिज करता है और जब उसका मकसद पूरा हो जाता है तो वह शादी को तोड़ देता है.

वो पागल सी 

वो पागल सी पाकिस्तानी शो भी एक समझौते पर आधारित शो है, जिसमें महिला पात्रों को पैसों का लालची दिखाया गया है. शाज़मा नाम की महिला दो बच्चियों के पिता से दूसरी शादी करती है और वह कैसे हथकंडे अपनाती है इस शो में दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?