The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में बुआ ने ली एंट्री और लगा दी सबकी क्लास, देखें यह धमाकेदार Video

The Kapil Sharma Show: इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में दमदार धमाका होने वाला है.

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में बुआ ने ली एंट्री और लगा दी सबकी क्लास, देखें यह धमाकेदार Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंची उनकी बुआ जी

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में बुआ ने मारी एंट्री
  • बुआ ने आते ही शो में किया धमाका
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
मुम्बई:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो में हर बार कोई न कोई धमाल जरूर मचाते हैं. ऐसी कुछ स्थिति इस बार भी शो में बनने वाली है, क्योंकि इस बार भी 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में दमदार धमाका होने वाला है. दरअसल, जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में एक और सदस्य जुड़ने वाला है. यह सदस्य कोई और नहीं, बल्कि खुद कपिल (Kapil Sharma) की बुआ जी 'कम्मो' हैं. शो की नई सदस्य 'कम्मो बुआ' आते ही न केवल ढेर सारा धमाल मचाती हैं, बल्कि खुब सारी मस्ती भी करती हैं. इतना ही नहीं, कम्मो बुआ शो में एंट्री लेते ही 'सपना' और अर्चना पुरण सिंह की भी क्लास लगा देती हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर ढाया कहर, जबरदस्त लुक और डांस से खींचा सबका ध्यान, देखें Photos

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की सदस्य भारती ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शो की नई सदस्य और कपिल की कम्मो बुआ एंट्री करती नजर आ रही थीं. और तो और यह कम्मो बुआ खुद कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ही हैं, जिन्होंने अपना लुक ऐसा बना रखा था कि उन्हें देखकर कोई भी हंस पड़े. आंखों पर मोटा सा चश्मा, घुंगरैले बाल और सलवार कमीज पहने भारती सिंह 'कम्मो बुआ' के लुक में बिल्कुल अतरंगी लग रही थीं. इस जबरदस्त वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए भारती सिंह ने लिखा, 'बुआ जी आ रही हैं वेलकम करना तो बनता है.'

सुष्मिता सेन फैमिली के साथ पहुंची अर्मेनिया, बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ जमकर मचाया धमाल, वायरल हुए VIDEO

बता दें ये पहली बार नहीं है जब 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कुछ नया धमाका होने वाला हो. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो न केवल अपने कंटेंट के मामले में बेहतर होता है, बल्कि यह शो टीआरपी के रेस में भी हमेशा आगे रहता है. शो के दूसरे सदस्य यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda), कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती और चंदन प्रभाकर अपनी एक्टिंग और बातों से सबको हंसाते और खुश रखते हैं. इस हफ्ते भी कपिल शर्मा और उनकी टीम दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें