The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी, कॉमेडी किंग की टीवी पर जल्द होगी वापसी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है, कपिल शर्मा का फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show)जल्द ही उनका मनोरंजन करने के लिए छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी, कॉमेडी किंग की टीवी पर जल्द होगी वापसी

'द कपिल शर्मा शो' जल्द करेगा छोटे पर्दे पर वापसी

खास बातें

  • कपिल शर्मा जल्द छोटे पर्दे पर जल्द करेंगे वापसी
  • 'द कपिल शर्मा शो' जल्द होगा शुरू
  • नेटफ्लिक्स पर होगा प्रसारित
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कई लोगों के जीवन में मनोरंजन का एक महत्वपूर्ण माध्यम रहे हैं. उनकी कॉमेडी ने सालों से लोगों खूब मनोरंजन किया है. उनके अलग अंदाज से वह लाखों दिलों पर राज करते हैं. कुछ महीने पहले उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के बंद हो जाने से उनके प्रशंसक काफी निराश थे. वहीं दूसरी बार पिता बनाने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपने बेटे के साथ समय बिताने के लिए ब्रेक लिया था. शो के बंद हो जाने से निराश उनके एक प्रशंसक ने उनसे ट्विटर पर कारण पूछा था, जिसपर उन्होंने जवाब कहा था, 'मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की आवश्यकता है'. हाल ही में मिली खबर के अनुसार कपिल जल्द ही काम पर लौटेंगे. ताजा जानकारी के अनुसार 'द कपिल शर्मा शो' के प्रसारण की तारीख तय कर दी गई है और वह जल्दी ही सभी का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने वाला है.


मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) 21 जुलाई से एक बार फिर मनोरंजन करने के लिए प्रसारित होगा. कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ 15 मई से 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी थी. यह शो 21 जुलाई से छोटे पर्दे पर वापसी करेगा. आज के ऐसे गंभीर समय में जहां कोरोना महामारी व्यापक तौर पर फैल गई है, हम सभी के तनाव को कम करने के लिए शो थोड़ा मनोरंजन लाने का प्रयास करेगा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के आलावा शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और अन्य कलाकार भी मौजूद होंगे. हलाकि यह स्पष्ट नहीं है कि, पूरी कास्ट वापसी कर रही है या कोई बदलाव है. यह तो शो के वापसी के बाद ही मालूम होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, इस बार 'द कपिल शर्मा शो' डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रसारित किया जाएगा. कपिल शर्मा इस शो के साथ नेटफ्लिक्स पर अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह शो नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगा. शो 21 जुलाई से ऑनएयर होगा.