'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा नया सदस्य, कॉमेडी किंग ने यूं किया स्वागत, देखें Video

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस बार शो से एक नया सदस्य जुड़ा है.

'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा नया सदस्य, कॉमेडी किंग ने यूं किया स्वागत, देखें Video

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से जुड़ा नया सदस्य

खास बातें

  • कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ा नया सदस्य
  • ट्वीट कर कपिल ने दी इस बात की जानकारी
  • कपिल ने मिलवाया उस्ताद मीडियम बेगम अली खान से
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हर बार अपने दर्शकों को गुदगुदाने के लिए अपने फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा के शो से एक नया सदस्य जुड़ा है, जो दर्शकों को हंसाने के लिए बिल्कुल तैयार है. दरअसल, कॉमेडियनकपिल शर्माने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने शो के दौरान की कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा है, 'उस्ताद मीडियम बेगम अली खान साहिब, उम्मीद करता हूं कि शो में आपको ये नया कैरेक्टर पसंद आएगा.' कपिल के इस पोस्ट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

KBC 11 Promo: अमिताभ बच्चन नए अंदाज और नई सोच के साथ आए नजर, कहा - अगर विश्वास है तो खड़े रहो...

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से जुड़ा ये नया सदस्य कोई और नहीं बल्कि खुद कपिल शर्मा हैं, जो अब शो में 'उस्ताद मीडियम बेगम अली खान साहिब' का किरदार निभाते नजर आएंगे. जिसको लेकर अभी से फैन्स में एक्साइटमेंट देखी जा सकती है. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कपिल अपने अंदाज से दर्शको को हंसी से लोट पोट कर रहे हैं. कपिल इस वीडियो में 'देखते-देखते' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही वो इस गाने पर डांस भी कर रहे हैं. 

निरहुआ ने संजय पांडेय और अयाज खान संग 'प्यार की पुंगी' पर किया डांस, देखें वायरल VIDEO


बता दें ये पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो में कोई दूसरा किरदार निभा रहे हैं. इससे पहले भी वो कई किरदार निभा चुके हैं. जिनमें उनका सबसे फेमस किरदार था 'राजेश अरोड़ा' अपने इस किरदार में कपिल हमेशा फैन्स को खूब हंसाते थे. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो न केवल अपने कंटेंट के मामले में बेहतर होता है, बल्कि यह शो टीआरपी के रेस में भी हमेशा आगे रहता है. शो के दूसरे सदस्य यानी कीकू शारदा (Kiku Sharda), कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती और चंदन प्रभाकर अपनी एक्टिंग और बातों से सबको हंसाते और खुश रखते हैं. इस हफ्ते भी कपिल शर्मा और उनकी टीम दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...