'गुम हैं किसी के प्यार में' को TRP में पछाड़ने वाले सीरियल तेरी मेरी डोरियां में आएगा नया ट्विस्ट, फैंस बोले- साहिबा और अंगद को प्लीज...

Teri Meri Doriyan: तेरी मेरी डोरियां की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है जहां अंगद और सनी सूद का सच सामने आएगा.

'गुम हैं किसी के प्यार में' को TRP में पछाड़ने वाले सीरियल तेरी मेरी डोरियां में आएगा नया ट्विस्ट, फैंस बोले- साहिबा और अंगद को प्लीज...

Teri Meri Doriyaann New Twist: तेरी मेरी डोरियां में आया न्यू ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyaann New Twist: स्टार प्लस के सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में को इस बार तेरी मेरी डोरियां सीरियल ने पछाड़ दिया है. जबकि पिछले हफ्ते अनुपमा को इस सीरियल ने करारा झटका दिया था, जिसके बाद अब मेकर्स पहले पायदान पर पहंचने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं. वहीं साहिबा की जिंदगी में सनी सूद नाम का कांटा आ गया है, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि टीआरपी के लिए साहिबा और अंगद को प्लीज अलग ना करें. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मन्नत साहिबा को सनी सूद से केवल एक बार मिलने के लिए कहेगी ताकि उसे सच का पता चल जाए. वहीं साहिबा, अंगद को सनी सूद से मिलने जाने की बात कहने की कोशिश करेगी. लेकिन कह नहीं पाएगी. वहीं मन्नत के पास जाकर सनी सूद को देखेगी, जो अंगद की तरह हूबहू दिखता है. इसे देखकर उसके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो पार्थ और बरार फैमिली का शक अंगद पर सनी सूद के होने का कहते हैं. इसका सबूत इस बात से मिलता है कि सनी सूद का फोन अंगद के बैग में मिलता है. हालांकि अंगद इसे केवल गलतफहमी बताता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com