लॉकडाउन के बीच गांव में फंसी टीवी की ये एक्ट्रेस, सिल बट्टे पर पीसा मसाला, तो चूल्हे पर बनाई मिक्स वेज... देखें Video

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस चूल्हे पर सब्जी बनाती नजर आ रही हैं

लॉकडाउन के बीच गांव में फंसी टीवी की ये एक्ट्रेस, सिल बट्टे पर पीसा मसाला, तो चूल्हे पर बनाई मिक्स वेज... देखें Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने चूल्हे पर बनाई सब्जी

खास बातें

  • रतन राजपूत का वीडियो हुुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने चूल्हे पर बनाई सब्जी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coroanvirus) के कारण पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) घोषित कर दिया गया है. लेकिन इस लॉकडाउन के बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) एक गांव में फंस गई हैं. जहां उन्हें सुविधाओं के अभाव के कारण काफी परेशानियां भी उठानी पड़ रही हैं. गांव में रहते हुए भी रतन राजपूत लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो इंटरनेट पर अपने फैन्स के साथ साझा किया है, इस वीडियो में रतन राजपूत चूल्हे पर सब्जी बनाती नजर आ रही हैं. 


इस वीडियो में एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh Instagram) फैन्स को उड़िया स्टाइल में मिक्स वेज बनाना सिखा रही हैं. हालांकि, ज्यादा गर्मी के कारण एक्ट्रेस को काफी परेशानी भी हो रही है. साथ ही चूल्हे का धुंआ बार-बार रतन राजपूत को परेशान कर रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, "यार बहुत गर्मी है, भीषण गर्मी है. मैंने बहुत ट्राई किया यहां पर फैशन का ध्यान रखने का, लेकिन यह संभव नहीं है." इसके साथ ही एक्ट्रेस सब्जी बनाने की पूरी रेसिपी बता रही हैं. वीडियो में रतन राजपूत बता रही हैं कि उन्होंने सिल बट्टे पर मसालों को पीसा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस रतन राजपूत ने अभी तक उस जगह का खुलासा नहीं किया है, जहां वह इस समय मौजूद हैं. इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से लोगों की निजता का हनन हो. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए यहां आई थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह फंस गईं.