घर से बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरे देख घबरा गईं Tejasswi Prakash, छिपते-छिपाते बैठीं कार में

इन दिनों तेजस्वी अपने शो नागिन 6 को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं इस शो में अब तेजस्वी के साथ बिग बॉस के घर में रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई की एंट्री होने वाली है.

घर से बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरे देख घबरा गईं Tejasswi Prakash, छिपते-छिपाते बैठीं कार में

तेजस्वी प्रकाश का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. बिग बॉस के घर से देश भर में छा जाने वाली तेजस्वी इन दिनों सीरियल नागिन 6 में नजर आ रही हैं.  तेजस्वी के नए शो नागिन 6 की रेटिंग भी इस समय काफी उछाल पर है. ऐसे में ये खूबसूरत अदाकारा इस समय लाइमलाइट में छाई हुई हैं, यही वजह है कि उनके घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लगा रहता है. वहीं हाल में ही सीरियल नागिन 6 में एक्ट्रेस रश्मि देसाई के एंट्री की चर्चा भी हो रही है, जिसके बाद तेजस्वी के फैंस काफी भड़के हुए हैं.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि तेजस्वी जैसे ही अपने घर से बाहर निकलती हैं, मीडिया के कैमरे उन्हें घेर लेते हैं. इस वीडियो में कैप्शन में लिखा गया है, 'इस समय मीडिया तेजस्वी प्रकाश के घर के बाहर ही 24*7 डेरा जमाए हुए है'. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी बचती-बचाती घर से बाहर निकलती हैं, हालांकि मीडिया के इतने सारे कैमरे को देख कर वो मुस्कुराने लगती हैं और अपनी गाड़ी में बैठ कर निकल जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों तेजस्वी अपने शो नागिन 6 को लेकर काफी चर्चा में हैं. वहीं इस शो में अब तेजस्वी के साथ बिग बॉस के घर में रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई की एंट्री होने वाली है. बिग बॉस के घर में दोनों के बीच नोंकझोंक देखी जा चुकी है, ऐसे में एक बार फिर उनकी जोड़ी दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार नजर आ रही है. हालांकि तेजस्वी के कुछ फैंस को ये बात पसंद नहीं आ रही और सोशल मीडिया पर वे इसका इजहार भी कर रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि रश्मि इस शो में निगेटिव रोल में नजर आएंगी.