Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में खौफ का साया, दरवाजे पर खून से लिखा- 'चले जाओ...'; देखें Video

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के आने वाले एपिसोड में अब कुछ अलग देखने को मिलने वाला है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में खौफ का साया, दरवाजे पर खून से लिखा- 'चले जाओ...'; देखें Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में डरावनी सीन

खास बातें

  • 'तारक मेहता...' में आया नया ट्विस्ट
  • दरवाजे पर खून से लिखा हुआ मिला
  • फिर कुछ यूं डर गए सभी सदस्य
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के आने वाले एपिसोड में अब कुछ अलग देखने को मिलने वाला है. अभी तक जेठालाल के पिता चंपक उर्फ बापूजी को ही सिर्फ दुल्हन के वेष-भूषा में डरावने साये दिख रहे थे, लेकिन उनके बाद पत्रकार पोपट लाल भी इस जाल में फंस गए. उन्हें कन्याकुमारी गए मोहन लाल के घर के बाहर हाथ में चूड़ियां पहने हुई दुल्हन दिखाई दी. इसके बाद गोकुलधाम सोसाइटी का पूरा माहौल ही बदल गया. बापूजी के द्वारा यह बात बताने पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा था और इसे लोग उनका वहम बता रहे थे, लेकिन पोपट लाल ने जब इसी बात को दोबारा दुहराया तो हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल नहीं थे घर पर, बापूजी के पीछे पड़ गया भूत...

बता दें, जेठालाल अपने किसी बिजनेस टूर की वजह से सूरत गये हुए हैं और घर में उनकी पत्नी दयाबेन और बेटा टप्पू भी घर से बाहर हैं. जिसकी वजह से बापूजी घर में अकेले पड़ गए थे. बापूजी और पत्रकार पोपट लाल को डरावनी दुल्हन दिखने के बाद गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य सहम गए.

देखें वीडियो-


सबसे डरावनी सीन तो तब होता है जब कन्याकुमारी गए हुए मोहन लाल के दरवाजे के ऊपर खून से 'चले जाओ यहां से..' लिखा होता है. इसे देखने के बाद बापूजी समेत सभी सदस्य इससे काफी डर जाते हैं. अब आगे क्या होगा इसके बारे में जानने के लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'डरावनी दुल्हन' ने उड़ाए पोपटलाल के होश, बापूजी भी सदमे में

देखें वीडियो-


गोकुलधाम के निवासी भूत की कहानी में विश्वास नहीं करते पर क्या वे बापूजी को अपने ही घर में सुरक्षित होने का विश्वास दिला पाएंगे? जेठालाल और टापू को क्या जल्दी ही वापस आना पड़ेगा? 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दर्शकों के लिए भरपूर मसाला मौजूद रहना है. वैसे भी जेठालाल फैमिली नए-नए धमाल करने के लिए भी पहचानी जाती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com