Surbhi Jyoti ने दुल्हन बन 'लेके पहला पहला प्यार' सॉन्ग पर यूं दिखाया स्वेग, खूबसूरती देख फैन्स के उड़े होश...

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने हालही में अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुरभि 'लेके पहला पहला प्यार' सॉन्ग पर मजेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Surbhi Jyoti ने दुल्हन बन 'लेके पहला पहला प्यार' सॉन्ग पर यूं दिखाया स्वेग, खूबसूरती देख फैन्स के उड़े होश...

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन इच्छाधारी नागिन यानी सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर वो अपनी आने फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' (Kya Meri Sonam Gupta Bewafa Hai) से सुर्खियों में हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 10 सितंबर को रिलीज हो चुकी है और फैन्स को सुरभि का किरदार खूब पसंद आ रहा है. इसी बीच सुरभि ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में उनका स्वेग देखने लायक है.

सुरभि ज्योति ने शेयर किया वीडियो

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें देखा जा सकता है कि, सुरभि दुल्हन की तरह सजी हुई हैं और आंखों पर चश्मा भी लगाया हुआ है. इसी के साथ सुरभि वीडियो में 'लेके पहला पहला प्यार' सॉन्ग पर जबरदस्त स्टाइल दिखा रही हैं. फैन्स को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'ou are rocking my girlyyyyyy', वहीं दूसरे फैन ने लिखा है 'आप बहुत सुंदर हो'.

सुरभि ज्योति का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात दें, सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने 'कबूल है' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में उन्होंने जोया का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी जगह बनाई थी. इसके बाद एकता कपूर के मशहूर शो ‘नागिन' में भी उन्हें खूब पसंद किया गया था. इसी के साथ हालही में उनकी फिल्म 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' रिलीज हुई है, जो खूब पसंद की जा रही है.