VIDEO: सुरभि चंदना के नए लुक को देख टेंशन में आए फैन्स, पूछा- सर्जरी करवा ली है क्या?

टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस बेहद सरप्राइज हैं और एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें ये क्या हो गया है. 

VIDEO: सुरभि चंदना के नए लुक को देख टेंशन में आए फैन्स, पूछा- सर्जरी करवा ली है क्या?

सुरभि चंदना का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस बेहद सरप्राइज हैं और एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें ये क्या हो गया है. अक्सर अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वालीं सुरभि का ताजा वीडियो उनके फैंस के बीच हलचल मचा रहा है. वीडियो में सुरभि के होंठ बहुत ज्यादा ही उभरे हुए और मोटे नजर आ रहे हैं. अचानक सुरभि को इस तरह देख फैंस चकित हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं कि कहीं उन्होंने अपने होठों की सर्जरी तो नहीं करवा ली. 

सुरभि चंदना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि लेटी हुईं हैं और उनकी आंखों पर चश्मा लगा है. वीडियो में सुरभि के होंठ बहुत ज्यादा ही मोटे और उभरे हुए दिख रहे हैं. इसे देख ऐसा लग रहा है मानो सुरभि ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर होठों को नया शेप दिया हो. बता दें, सुरभि का ये वीडियो एक फन वीडियो है, जिसमें उन्होंने फिल्टर का इस्तेमाल किया है और जिस वजह से उनके होंठ ऐसे नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है, 'मैं कोरोना की तीसरी लहर को लेकर बहुत चिंतित हूं, इसलिए मैं खुद को स्वस्थ रखने की कोशिश कर रही हूं. मुझे नहीं पता कि क्या कर रही हूं..आप जो चाहते हैं, मुझे जज करें.' 

सुरभि के इस वीडियो पर उनके फ्रेंड्स और टीवी जगत के सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. प्रोड्यूसर निवेदिता बसु ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'पागल लड़की'. वहीं एक्टर हर्ष राजपूत, जय भानुशाली और कुणाल जयसिंह ने भी सुरभि के इस वीडियो पर लाफिंग इमोजी शेयर किया है. बता दें कि कॉलेज के समय से ही मॉडलिंग कर रहीं सुरभि ने पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. टीवी शो नागिन से सुरभि ने अपनी खास पहचान बनाई है. 

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com