सुपर डांसर में नन्ही Anshika ने किया जबरदस्त डांस, गेस्ट सुप्रिया पिलगांवकर ने यूं की तारीफ- देखें Video

'सुपर डांसर 4' के मंच पर शो की कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत (Abshika Rajput) ने ऐसा परफॉरमेंस दिया, जिसे देख जजेज हैरान रह गए.

सुपर डांसर में नन्ही Anshika ने किया जबरदस्त डांस, गेस्ट सुप्रिया पिलगांवकर ने यूं की तारीफ- देखें Video

'सुपर डांसर 4' में अंशिका राजपूत ने किया शानदार डांस

खास बातें

  • 'सुपर डांसर 4' में अंशिका आर्यन ने किया जबरदस्त डांस
  • गेस्ट जज सुप्रिया पिलगांवकर ने की सराहना
  • अंशिका की परफॉर्मेंस देख जज भी झूम उठे
नई दिल्ली:

'सुपर डांसर चैप्टर 4' में हर बीतते सप्ताह के साथ जजेज के लिए कंटेस्टेंट्स का जज करना और मुश्किल होता जा रहा है, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स अपने आप में कमाल के हैं और जब भी मंच पर आते हैं, तो अपनी दमदार परफॉरमेंस से जजेज की मुश्किलें बढ़ा देते हैं. हर एपिसोड में कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत (Anshika Rajput) अपने स्वैग और जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान कर देती हैं. इस वीकेंड भी 11 साल की अंशिका (Anshikha Rajput) ने अपने सुपर गुरु आर्यन के साथ मिलकर 'माए भवानी' गाने पर एक जोरदार डांस परफॉरमेंस दी.

अंशिका(Anshika Rajput Dance) का परफॉरमेंस शो के सभी जजेज को पसंद आया और उन्होंने आर्यन की कोरियोग्राफी की दिल खोलकर तारीफ की. अंशिका और आर्यन ने गोंधल और हिप हॉप के एक फोक फ्यूजन पर डांस किया था, जिसने जजेज का दिल जीत लिया. खासतौर पर अंशिका (Anshikha Rajput Super Dancer) का डांस देखकर इस शाम के खास मेहमान सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर भी बेहद उत्साहित हो गए. सुप्रिया तो तुरंत मंच पर आ गईं और उन्होंने अंशिका के सिर पर सम्मान स्वरूप एक चुनरी डाल दी. सुप्रिया ने कहा, “भवानी माता का अंश उतर आया है आज”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन पिलगांवकर ने एक मराठी गाने की कुछ लाइनें भी गाकर सुनाईं. सचिन को गाते हुए सुनना हमेशा खुशनुमा एहसास होता है. गीता कपूर और मलाइका भी उन्हें सुनकर हैरान रह गईं. गीता कपूर ने कहा, “अंशिका (Anshika Rajput), मुझे लगता है कि आप हर दिन दिल जीतती हैं. हर बार जब आप स्टेज पर आती हैं, तो आप साबित कर देती हैं कि आपकी मां ने जो जोखिम उठाया था, वो बिल्कुल सही था. जब भी आप मंच पर आती हैं, आप हजार गुना बेहतर करती हैं. आप बड़ी आसानी से पकड़ बना लेती हैं और आपको जो भी मौका मिलता है, उसके साथ न्याय करती हैं. जब भी मैं इस तरह की परफॉर्मेंस देखती हूं तो मुझे इस शो पर बड़ा गर्व होता है”.