सुनील ग्रोवर ने शेयर की पेड़ गिरने की Photo, बोले- 'जब आप घर से दही-चीनी खाकर निकलते हो'

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने सड़क पर पेड़ गिरने की फोटो शेयर कर मजेदार कैप्शन दिया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

सुनील ग्रोवर ने शेयर की पेड़ गिरने की Photo, बोले- 'जब आप घर से दही-चीनी खाकर निकलते हो'

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के फनी पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं. उनके अंदाज की वजह से ही लोग आज भी उन्हें कपिल शर्मा के शो में दोबारा देखना चाहते हैं. वो भले ही अब शो का हिस्सा न हों, लेकिन कभी भी अपने फनी अंदाज से लोगों को हंसाना और खुश करना नहीं भूलते. सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. फोटो पर लिखा गया कैप्शन भी बहुत पसंद किया जा रहा है.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि बारिश और तूफान के कारण एक पेड़ उखड़ गर सड़क पर गिर गया है. इस दौरान उसके नीचे एक कार आ जाती है, लेकिन उसे कुछ नहीं होता. सुनील ग्रोवर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है: "जब आप घर से दही-चीनी खाकर निकलते हो". उनका कहना है कि दही-चीनी खाकर घर से निकलने वाले ऐसे ही बच जाया करते हैं. सुनील ग्रोवर की पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आने लगे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए. साथ ही वो अमेजन प्राइम वीडियो के कॉमेडी शो 'एलओएल-हंसे तो फंसे' में भी नजर आ रहे हैं. वैसे भी सुनील ग्रोवर सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई. 'तांडव' वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के अलावा सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. आने वाले दिनों में भी सुनील कई प्रोजेक्ट में दिखेंगे.