Sunil Grover ने बनाए गरमा गरम भटूरे, तो फैंस बोले- सर लोग ही नहीं भटूरे भी जल रहे हैं

सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में Sunil Grover भटूरे बनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं गरमा गरम भटूरे

Sunil Grover ने बनाए गरमा गरम भटूरे, तो फैंस बोले- सर लोग ही नहीं भटूरे भी जल रहे हैं

सुनील ग्रोवर ने बनाए गरमा गरम भटूरे

नई दिल्ली:

एक्टर सुनील ग्रोवर ने अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीता है. कभी अपनी कॉमेडी से लोगों को ठहाके मार कर हंसाया है तो कभी अभिनय से फैंस को चौंकाया है. Sunil Grover जितने एक्टिव अपने करियर में हैं उतने ही एक्टिव वे सोशल मीडिया पर भी हैं. आए दिनों सुनील ग्रोवर कुछ ना कुछ ऐसा शेयर कर देते हैं जिससे फैंस उनके दीवाने हो ही जाते हैं. सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे बहुत ही इत्मिनान के साथ गरमा गरम भटूरे बना रहे हैं. 

गरमा गरम भटूरों पर फैंस का यूं आया कमेंट 
दरअसल Sunil Grover ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे भटूरे बनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं गरमा गरम भटूरे. इस वीडियो पर रोनित रॉय ने कमेंट कर कहा- वहा जी वाह फूल रहे हैं. वहीं सुनील के चाहने वालों ने भी जमकर कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा- सर लोग ही नहीं भटूरे भी जल रहे हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सर सही काम पकड़ लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हो गई थी कपिल के साथ नोकझोक
आपको बता दें कि Sunil Grover पहले Kapil Sharma के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आते थे, फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती थी, लेकिन दोनों के बीच मतभेद होने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. सुनील ग्रोवर गब्बर और बागी समेत कई फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं.