सुनील ग्रोवर ने उतारी 'गोपी बहू' की नकल, लैपटॉप को यूं कपड़ों की तरह धोया- देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

सुनील ग्रोवर ने उतारी 'गोपी बहू' की नकल, लैपटॉप को यूं कपड़ों की तरह धोया- देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपने फनी अंदाज से दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं. वो नए-नए वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर करते हैं, जिसे खूब पसंद किया जाता है. अब सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Video) का फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'गोपी बहू' (Gopi Bahu) की नकल उतारते दिख रहे हैं. सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को स्टार भारत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनका वीडियो शेयर कर 'गोपी बहू' के फिर से स्क्रीन पर आने की बात कही गई है.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) वीडियो में जैसे ही 'गोपी बहू' (Gopi Bahu) की नकल उतारते हैं तभी कोकिलाबेन की एंट्री होती हैं और वो उन्हें इसके लिए फटकार लगाती हैं. वीडियो में सुनील ग्रोवर के अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक समय ऐसा भी जब वो लैपटॉप को कपड़ों की तरह धो देती हैं. बता दें कि गोपी बहू अब मॉर्डन अंदाज में 'तेरा मेरा साथ' सीरियल में नजर आएंगी. ये सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की कहानी को आगे बढ़ाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का ये वीडियो भी इसी संबंध में पोस्ट किया गया है. सुनील हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए. साथ ही वो अमेजन प्राइम वीडियो के कॉमेडी शो 'एलओएल-हंसे तो फंसे' में भी नजर आ रहे हैं. वैसे भी सुनील ग्रोवर सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई.