कपिल शर्मा शो की भूरी की पूल फोटो हुई वायरल, बोलीं- हम क्या पहनें और क्या नहीं...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑन स्क्रीन वाइफ और टेलीविजन एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की पूल फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

कपिल शर्मा शो की भूरी की पूल फोटो हुई वायरल, बोलीं- हम क्या पहनें और क्या नहीं...

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सुमोना चक्रवर्ती की बिकिनी फोटो हुई वायरल
  • पूल में कुछ इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में 'भूरी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से स्विमिंग पूल की एक फोटो शेयर की है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यूं तो एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Photo) ने इस फोटो को वूमन्स डे के मौके पर शेयर किया था, हालांकि, अब उनका यह फोटो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी पहन पूल में नजर आ रही हैं. सुमोना के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि सुमोना चक्रवर्ती ने इस फोटो के जरिये उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो महिलाओं की जीवनशैली को लेकर कमेंट करते हैं. 


एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अब आप कहेंगे कि मैंने स्विमसूट क्यों पहना हुआ है? मैंने खुद को ढका क्यों नहीं है? सुनो- हम क्या पहनते हैं क्या नहीं. हम क्या करते हैं क्या नहीं. हम ड्रिंक करें या स्मोक, चाहें पैंट पहनें, बिकनी पहनें या साड़ी. चाहे हम काम करें या ना करें. हम बच्चे चाहते हैं या नहीं. हम शादी करना चाहते हैं या नहीं, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है."

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने आगे लिखा, "अपने जीवन और अपने आसपास के लोगों के जीवन को समृद्ध बनाइये. अपने रूढ़िवादी व्यवहार के साथ लोगों को जज करना बंद करिये." सुमोना चक्रवर्ती की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो में उनकी बीवी का किरदार भी निभा चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com