'चीकू की मम्मी दूर की' में होगी ‘डांसिंग क्वीन’ सुधा चंद्रन की एंट्री, एक्साइटेड हुए फैन्स

लेटेस्ट खबरों की मानें तो 'चीकू की मम्मी दूर की' (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) में निर्माता टैलेंटेड एक्ट्रेस सुधा चंद्रन को लाने की योजना बना रहे हैं.

'चीकू की मम्मी दूर की' में होगी ‘डांसिंग क्वीन’ सुधा चंद्रन की एंट्री, एक्साइटेड हुए फैन्स

सुधा चंद्रन फोटो

नई दिल्ली :

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'चीकू की मम्मी दूर की' (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. मिथुन चक्रवर्ती अभिनीत इसका प्रोमो जारी करने के बाद लोगों की इस शो में जिज्ञासा और बढ़ गई है. शो के निर्माता अलग-अलग अंतराल पर सीरियल में कई ट्विस्ट और टर्न ला रहे हैं, जिस वजह से दर्शकों की बेसब्री का बांध टूटता जा रहा है. ऐसे में यह शो एक और बड़े सरप्राइज की तैयारी में है. दर्शक शो में एक और स्टार की एंट्री देख सकते हैं.

लेटेस्ट खबरों की मानें तो निर्माता टैलेंटेड एक्ट्रेस सुधा चंद्रन को शो में लाने की योजना बना रहे हैं. सुधा चंद्रन टैलेंटेड और सीनियर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपने शानदार डांस के लिए भी जानी जाती हैं. सुधा शो में एक कैमियो करते हुए देखी जा सकती हैं. सूत्र ने बताया कि, "सुधा चंद्रन टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जो अपने जानदार अभिनय और डांस स्किल के लिए जानी जाती हैं. इस शो में डांस का एक सुंदर एलिमेंट है और डांस से उनका सीधा कनेक्शन होने के कारण, सुधा जी निश्चित रूप से एक कैमियो निभाने के लिए एक बेहतरीन विकल्प हैं. इस बारे में चर्चा चल रही है”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूत्र ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, “डांसिंग स्टार चीकू और सुधा जी को एक साथ देखना अपने आप में ही बेहद सुंदर नजारा होगा”. देखिए चीकू की मम्मी दूर की आज से यानी 6 सितंबर से सोमवार से शनिवार शाम 6 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर.