सोनाली फोगाट ने बिग बॉस में 'लिफ्ट करा दे' पर किया डांस, Video में दिखा BJP नेता का ये अंदाज

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह राखी सावंत (Rakhi Sawant) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ 'थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे' पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

सोनाली फोगाट ने बिग बॉस में 'लिफ्ट करा दे' पर किया डांस, Video में दिखा BJP नेता का ये अंदाज

BJP नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने किया 'बिग बॉस' में डांस

खास बातें

  • सोनाली फोगाट ने 'बिग बॉस' के घर में थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे पर किया डांस
  • राहुल वैद्य और राखी सावंत के साथ थिरकती आईं नजर
  • सोनाली फोगाट का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बीजेपी नेता और मशहूर टिकटोकर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एंट्री की है. सोनाली फोगाट ने बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट कदम रखा था. बिग बॉस के घर से जुड़ी सोनाली फोगाट की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वह घर वालों के साथ अच्छे से घुल मिल गई हैं. इससे इतर सोनाली फोगाट का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह राखी सावंत (Rakhi Sawant) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ 'थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे' पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. 

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का यह वीडियो राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सुबह-सुबह सोनाली फोगाट ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. वह राखी सावंत और राहुल वैद्य के साथ अदनान सामी के गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि सोनाली फोगाट की बीते दिन कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसमें वह येलो साड़ी में घर में कदम रखती हुई नजर आ रही थीं. सोनाली फोगाट के स्वागत के लिए बिग बॉस 14 के घरवाले भी खड़े नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपनी टिकटॉक वीडियो के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वह भाजपा की सदस्य भी बन गईं. भारतीय जनता पार्टी की टिकट से उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव में चुनाव भी लड़ा था, हालांकि वह चुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाईं थीं. इससे इतर सोनाली फोगाट एक व्यक्ति को पीटने के कारण जेल भी जा चुकी हैं. इसी साल जून के आसपास सोनाली फोगाट का वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह एक शख्स को पीटती हुई दिखाई दे रही थीं.