विज्ञापन
Story ProgressBack

'श्रीमद रामायण' से सीता का फर्स्ट लुक आया सामने, ये एक्ट्रेस निभा रही हैं सीता का किरदार

Sita first look from Srimad Ramayana: अभिनेता सुजय रेऊ ने भगवान राम के किरदार में जीवन का संचार किया है, जो आदर्श पति के अवतार हैं, जिनमें अटूट भक्ति और निष्ठा है. भक्तिपूर्ण प्रोमो भगवान राम के प्रति सीता की अटूट आस्था और प्रशंसा को उजागर करता है

Read Time: 3 mins
'श्रीमद रामायण' से सीता का फर्स्ट लुक आया सामने, ये एक्ट्रेस निभा रही हैं सीता का किरदार
Sita first look from Srimad Ramayana: 'श्रीमद रामायण' से सीता का फर्स्ट लुक आया सामने
नई दिल्ली:

Sita first look from Srimad Ramayana: बढ़ती प्रत्याशा के बीच, 'श्रीमद रामायण' को जीवंत कर रहा है, जो 1 जनवरी, 2024 से शुरू हो रहा है और हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा. यह शो इस महान भारतीय महाकाव्य को नए सिरे से प्रस्तुत करने जा रहा है और चैनल ने अब अगला प्रोमो जारी किया है जिसमें जन-जन के आदर्श, मन-मन के आराध्य - सिया राम की प्रस्तुति की गई. परमपूज्य सीताजी का किरदार प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्राची बंसल निभाएंगी, जो इस देवी कृपा, सौम्यता और ताकत का प्रतीक बनने के लिए तैयार हैं. 

अभिनेता सुजय रेऊ ने भगवान राम के किरदार में जीवन का संचार किया है, जो आदर्श पति के अवतार हैं, जिनमें अटूट भक्ति और निष्ठा है. भक्तिपूर्ण प्रोमो भगवान राम के प्रति सीता की अटूट आस्था और प्रशंसा को उजागर करता है, उन्हें न केवल एक राजकुमार के रूप में बल्कि एक आदर्श जीवन साथी के प्रतीक के रूप में मानता है. प्राची बंसल इस भूमिका को निभाने के बारे में कहती हैं, "मुझे ऐसा लगता है जैसे मैंने इस भूमिका को चुना, और यह एक ऐसा हिस्सा है जिसे केवल कुछ ही कलाकार अपने जीवनकाल में निभाने के लिए भाग्यशाली होते हैं. हम रामायण या इसके विभिन्न पहलू की कहानियां सुनते हुए बड़े हुए हैं, इसलिए चुनौती यह है कि इस ज्ञात कहानी को जीवंत किया जाए और स्थायी प्रेम, दृढ़ निष्ठा और अटूट विश्वास को चित्रित किया जाए जिसके लिए राम और सीता जाने जाते हैं और उनकी पूजा की जाती है.

मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम का चित्रण करते हुए, अभिनेता सुजय रेऊ ने कहा, "यह प्रोमो सीता और राम के बीच के रिश्ते को परिभाषित करने वाले गहन प्रेम और आपसी श्रद्धा को खूबसूरती से दर्शाता है, जो इस अनंत कथा को दोबारा प्रस्तुत में भावनाओं की एक नई गहराई जोड़ता है." 'श्रीमद रामायण' का प्रीमियर 1 जनवरी, 2024 को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब अरमान मलिक ने कहा दो में से किसी एक बीवी के साथ ही जाऊंगा बिग बॉस, एक को घर छोड़ने की क्या थी मजबूरी ?
'श्रीमद रामायण' से सीता का फर्स्ट लुक आया सामने, ये एक्ट्रेस निभा रही हैं सीता का किरदार
कहां हैं मधुरिमा तुली, जिन्होंने बिग बॉस 13 में बातों से नहीं हाथों से सिखाया था को कंटेस्टेंट को सबक
Next Article
कहां हैं मधुरिमा तुली, जिन्होंने बिग बॉस 13 में बातों से नहीं हाथों से सिखाया था को कंटेस्टेंट को सबक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;