Bigg Boss Winner Sidharth Shukla Death: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, 40 साल के थे एक्टर

Bigg Boss Winner Sidharth Shukla Death: टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla ) का निधन हो गया है.

Bigg Boss Winner Sidharth Shukla Death: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, 40 साल के थे एक्टर

Bigg Boss Winner Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

नई दिल्ली :

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे और बिग बॉस 13 में उन्होंने तहलका मचाकर रख दिया था. बिग बॉस 13 में उन्होंने ऐसी पारी खेली थी, जिसे हमेशा याद किया जाएगा. सिद्धार्थ शुक्ला (Bigg Boss Winner Sidharth Shukla Death) और रश्मि देसाई के बीच हुई जंग भी काफी फेमस रही थी. लेकिन इस दुखद समाचार आने के बाद से मनोरंजन उद्योग में शोक की लहर दौड़ गई है. 

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर, 1980 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में बैचलर्स की डिग्री ले रखी थी. 2005 में सिद्धार्थ शुक्ला ने तुर्की मे वर्ल्ड बेस्ट मॉडल कप्मीटीशन का खिताब अपने नाम किया था. सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 में 'बाबुल का अंगना छूटे न' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. 2012 में वह बालिका वधू सीरियल में नजर आए और लोकप्रियता हासिल की. सिद्धार्थ शुक्ला ने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ 'हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया' में भी काम किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Died) ने बिग बॉस 13 में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हाल ही में वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में नजर आए थे. हालांकि कुछ दिन पहले ही वह बिग बॉस ओटीटी में बतौर गेस्ट भी नजर आए थे. यही नहीं, कुछ समय से वह म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे थे, और उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा होता जा रहा था.