सलमान खान के गाने पर डांस रिहर्सल कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला, धमाल मचाने की है तैयारी- देखें Video

कलर्स के कार्यक्रम रंग बरसे 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) परफॉर्म कर रहे हैं. ऐसे में रिहर्सल से सिद्धार्थ की एक छोटी सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

सलमान खान के गाने पर डांस रिहर्सल कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला, धमाल मचाने की है तैयारी- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का डांस वीडियो
  • कलर्स के इवेंट में करेंगे परफॉर्म
  • बिग बॉस 13 के विनर हैं सिद्धार्थ
नई दिल्ली :

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आये दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं. फैंस से उन्हें भरपूर प्यार मिलता है और वे उनकी तस्वीरों या फिर वीडियोज पर ढेर सारा प्यार लुटाते हैं. आज कलर्स पर होली स्पेशल रंग बरसे 2021(Rang Barse 2021) कार्यक्रम टेलीकास्ट होने जा रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Performance) परफॉर्म कर रहे हैं. ऐसे में रिहर्सल से सिद्धार्थ शुक्ला की एक छोटी सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस इंस्टाग्राम रील में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कोरियोग्राफर के साथ ‘जीने के हैं चार दिन' गाने पर रिहर्सल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कलर्स चैनल (Colors Channel Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला की इस परफॉरमेंस को शेयर किया है. कलर्स चैनल ने सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Instagram) की परफॉरमेंस को शेयर करते हुए लिखा है, “ये रही सिद्धार्थ शुक्ला के परफॉरमेंस की एक छोटी सी झलक. पूरा परफॉरमेंस देखने आ रहे हैं न आप?”. सिद्धार्थ (Sidharth Dance Video) के इस डांस वीडियो पर उनके फैंस के कमेंट्स की मानो बाढ़ सी आ गई है. एक फैन वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखती हैं, “केवल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए देखूंगी”. वहीं, एक अन्य यूजर लिखती हैं, “हद से ज्यादा एक्साइटेड हूं”.


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया (2014)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बिग बॉस 13 में उनकी केमिस्ट्री शहनाज़ गिल के साथ काफी पसंद की गई थी. शो खत्म होने के बाद भी फैंस उनकी और शहनाज़ की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com