Rubina Dilaik ने जीता बिग बॉस 14 तो Sidharth Shukla बोले- बढ़िया खेला रुबीना...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 जीत लिया है. रुबीना दिलैक (Winner of Bigg Boss 14) ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को शिकस्त दे दी है.

Rubina Dilaik ने जीता बिग बॉस 14 तो Sidharth Shukla बोले- बढ़िया खेला रुबीना...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जीता बिग बॉस 14 तो सिद्धार्थ शुक्ला बोले

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Wins Bigg Boss 14) ने बिग बॉस 14 जीत लिया है. रुबीना दिलैक (Winner of Bigg Boss 14) ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को शिकस्त दे दी है. इससे पहले राखी सावंत ने बिग बॉस 14 को अलविदा कह दिया है और उन्होंने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ा है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के जीतने की खुशी में फैन्स से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाईयां  दे रहे हैं. अब बिग बॉस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 के जीतने की खुशी में ट्वीट किया है. सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए लिखा बहुत बढ़िया रुबीना. 


बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में दर्शकों द्वारा टॉप 5 कंटेस्टेंट्स चुने गए थे, जिसमें रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत शामिल थे. फिर रितेश देशमुख की घर में एंट्री होती है और वह 5 कंटेस्टेंट्स के ऑफर देते हैं कि एक बैग में 14 लाख है और जो कंटेस्टेंट जल्दी बजर बजा लेता है वह 14 लाख लेकर चला जाएगा. और राखी सबसे पहले बजर बजाती है और पैसे लेकर गेम से निकल जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राखी (Rakhi Sawant) के बाद अली और निक्की तंबोली शो से बाहर होते हैं. और फिर रुबीना और राहुल पहुंचते हैं टॉप 2 तक. और फिर दर्शकों के वोट के आधार पर बिग बॉस 14 की ट्रॉफी रुबीना के हाथ में आती है. लेकिन बिग बॉस 14 काफी धमाकेदार रहा कंटेस्टेंट्स बिग बॉस फिनाले में जमकर मस्ती की, एक तरफ जैस्मिन और अली का रोमांस देखने को मिला, वहीं राहुल और अली की दोस्ती भी.