सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की स्कूल के दिनों की Photo वायरल, सालों पहले ऐसे दिखते थे ‘सिडनाज’

सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला व्हाइट कलर की स्ट्राइप वाली टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में उनकी उम्र में बेहद कम नजर आ रही है. वहीं अगली फोटो में शहनाज गिल दिखाई दे रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की स्कूल के दिनों की Photo वायरल, सालों पहले ऐसे दिखते थे ‘सिडनाज’

सिद्धार्थ शुक्ला फोटो

नई दिल्ली :

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उन्होंने बीते 2 सितंबर को मात्र 40 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ के जाने से शहनाज का बुरा हाल तो है ही, साथ ही ‘सिडनाज' के फैन्स भी अपने चहेते सितारे को भुला नहीं पा रहे हैं. वे कभी कोई तस्वीर या कोई वीडियो शेयर कर दिवंगत एक्टर को याद कर रहे हैं. ऐसे में सिडनाज के फैन पेज से सिद्धार्थ और शहनाज की एक फोटो सामने आई है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला व्हाइट कलर की स्ट्राइप वाली टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में उनकी उम्र में बेहद कम नजर आ रही है. वहीं अगली फोटो में शहनाज गिल दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में शहनाज बहुत प्यारी और मासूम लग रही हैं. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये दोनों के स्कूल टाइम की तस्वीर है. दोनों की सालों पुरानी तस्वीर को देखने के बाद फैन्स की आंखें एक बार फिर नम हो गई हैं. फैन्स के ढेरों कमेंट्स इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सना तो बचपन से ही क्यूट है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘पता नहीं किस की नजर लग गई'. बात करें शहनाज की तो सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वे पूरी तरह टूट गई हैं. उन्होंने फिलहाल सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com