मुंबई से दूर छिपकर कॉफी पीने गए Siddharth Shukla और Shehnaaz Gill, कैमरे में कैद हुईं शानदार तस्वीरें

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिलआए दिनों लाइमलाइट में बने रहते हैं. दोनों की क्यूट केमिस्ट्री देख फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में दोनों को स्पॉट किया गया है.

मुंबई से दूर छिपकर कॉफी पीने गए Siddharth Shukla और Shehnaaz Gill, कैमरे में कैद हुईं शानदार तस्वीरें

साथ में स्पॉट हुए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

खास बातें

  • लोनावला में साथ में स्पॉट हुए शहनाज और सिद्धार्थ
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें
  • हौंसला रख फिल्म में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं. दोनों की क्यूट केमिस्ट्री देख फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं. सिडनाज लोगों की फेवरेट लिस्ट में सबसे आगे हैं. इतना ही नहीं दोनों की आए दिन रिलेशनशिप की अफवाहें भी उड़ती रहती हैं. फिलहाल तो बता दें कि ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्रेंड में रहने वाली जोड़ी हाल ही में कॉफी शॉप  के बाहर स्पॉट हुई है. जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  

कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट हुए सिडनाज
जी हां, रिलेशनशिप की अफवाहों के बीच दोनों को मुंबई के लोनावला में स्पॉट किया गया था. उनकी यह तस्वीरें उनके फैंस द्वारा क्लिक की गई हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने क्रॉप टॉप के साथ जींस कैरी की हुई है. वहीं सिद्धर्थ ने टी-शर्ट जींस के साथ कैप लगा रखी है. पहली तस्वीर में सिद्धार्थ और शहनाज कॉफी शॉप के बाहर दिखाई देते हैं वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों साथ में लौटते नजर आ रहे हैं. 

i7cgphto
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जल्द ही फिल्मों में दिखेंगी शहनाज 
आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में दोनों की जोड़ी ने धूम मचा दी थी. इसके बाद दोनों का साथ में गाना 'शोना-शोना' भी रिलीज हुआ था जिसे फैंस द्वारा काफी प्यार मिला. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के काम की बात करें तो वह अब जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'हौसरा रख' फिल्म में नजर आएंगी.