अंगूरी भाभी ने 'कान्हा सो जरा...' गाने पर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को लोग 'अंगूरी भाभी' के नाम से ज्यादा पहचानते हैं.

अंगूरी भाभी ने 'कान्हा सो जरा...' गाने पर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)

खास बातें

  • अंगूरी भाभी का नया वीडियो
  • 'कान्हा सोजा जरा' सॉन्ग पर किया डांस
  • एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का दिखा जलवा
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को लोग 'अंगूरी भाभी' के नाम से ज्यादा पहचानते हैं. एंडटीवी पर आने वाला शो 'भाबीजी घर पर हैं' में वह प्रमुख भूमिका में हैं. इस नाटक में उनका किरदार काफी ही मजेदार हैं. जितना वह टीवी पर मजेदार तरीके से बात करती हैं, असल में वह काफी अलग हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया अकाउंट पर शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) काफी एक्टिव दिखाई देती हैं. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के अलावा वह टिकटॉक वीडियो भी बनाना पसंद करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक शानदार गाने पर डांस किया. जिसका वीडियो शुभांगी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया. इस वीडियो में शुभांगी अत्रे 'कान्हा सो जरा..' गाने पर डांस कर रही हैं.

'चुलबुल पांडे' सलमान खान ने शुरू की 'दबंग 3' की शूटिंग, 'मक्खी' के साथ Video हुआ वायरल

शुभांगी अंत्रे ने 'कान्हा सो जरा...' गाने पर कथक डांस करने की कोशिश की. इस वीडियो को करीब 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिलहाल शुभांगी (Shubhangi Atre) आए दिन कुछ न कुछ ऐसी वीडियो जरूर बनाती हैं. शुभांगी अत्रे के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लाखों दर्शकों का दिल जीता है. अभी भी वह इसी टीवी शो से फैन्स को हंसा रही हैं. 

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा से यूं कराई एक्सरसाइज, Video में दिखा जबरदस्त जोश

कानपुर की मजेदार लहजे को चटपटी अंदाज से बतलाने वाला कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' सबके घरों में सबसे पॉपुलर रहा है. बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था.

इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाभीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...