विज्ञापन
This Article is From Mar 08, 2018

टीवी पर फिर दिखेगी पति-पत्नी की नोंक-झोंक, आने वाला है 90 के दशक का शो

नब्बे के दशक की सीरीज ‘श्रीमान श्रीमती फिर से’ को प्राइमटाइम पर प्रसारण करने की घोषणा की है.

टीवी पर फिर दिखेगी पति-पत्नी की नोंक-झोंक, आने वाला है 90 के दशक का शो
‘श्रीमान श्रीमती फिर से’ में आने वाले हैं सुरेश मेनन और बरखा बिष्ट
नई दिल्ली: वह पीढ़ी जो सास-बहू की साजिशों और चाय में शक्कर की जगह नमक मिलाने वाली दुष्ट ननदों को देखते हुए बड़ी हुई है, उनके लिए सोनी सब पर मनोरंजक कॉमेडी देखना वाकई ताजगीभरा अनुभव है. अब चैनल ने नब्बे के दशक की सीरीज ‘श्रीमान श्रीमती फिर से’ को प्राइमटाइम पर प्रसारण करने की घोषणा की है. दर्शक उस लोकप्रिय सीरीज को नये अवतार में देखने के लिये बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

13 मार्च से शुरू हो रहे दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली नब्बे के दशक की सीरीज ‘श्रीमान श्रीमती’ ने टेलीविजन पर राज किया था. उस सीरीज में दिवंगत रीमा लागू, दिवंगत जतिन कनाकिया, अर्चना पूरन सिंह और राकेश बेदी थे. वह पूरी सीरीज सोनी सब पर सभी नये कलाकारों के साथ ‘श्रीमान श्रीमती फिर से’ में नये अंदाज में नजर आयेगी.

लारा दत्ता का बेस्ट डांसिंग पार्टनर कोई हीरो नहीं, बल्कि बेटी सायरा है... जानिए वजह

भारतीय टेलीविजन पर कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिये प्रख्यात बरखा बिष्ट इस शो में डॉल (प्रेमा) के किरदार में नजर आयेंगी, जबकि जाने-माने कॉमेडियन सुरेश मेनन, दिलरूबा के किरदार में होंगे. डॉल का किरदार एक प्यारी, खूबसूरत और आत्ममुग्ध लड़की का है, जो कि परफेक्शन में विश्वास रखती है और यह दिलरूबा के बिलकुल ही विपरीत है. वह एक प्यारा, मासूम सा पुरुष है, जिसके मन में अपने पड़ोसी की पत्नी के लिये लगाव है. बरखा और सुरेश में अलग-अलग अंदाज में किरदारों को निभाने का हुनर है और उनका अभिनय विविधतापूर्ण है. डॉल और दिलरूबा जैसे किरदारों के साथ वे निश्चित रूप से इस सीरीज को और मजेदार बनायेंगे.

कॉमनवेल्थ गेम्स में भोजपुरी गीतों से रंग जमाएगी ये सिंगर, ग्रामीण टैलेंट को निखारने का उठाया जिम्मा

अपने किरदार के बारे में बताते हुए बरखा बिष्ट (डॉल) कहती हैं, मैं इस बेहतरीन शो का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं. वास्तविक रूप से अर्चना पूरन सिंह द्वारा निभाया गया वह किरदार बिलकुल सटीक था, इसलिये मैं अर्चना की तरह ही इसे सही तरीके से निभाना चाहती हूं. मैंने इस शो को इसलिये स्वीकार किया क्योंकि यह मेरा पहला कॉमेडी शो है और मैं इस मुश्किल जोनर में अभिनय करने का इंतजार कर रही थी. एक ऐसा जोनर जोकि दर्शकों को हंसाता है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम पसंद आयेगा, जिस तरह हमेशा उन्हें पसंद आया है.

विवियन रिचर्ड्स का बर्थडे मनाने मां के साथ दुबई पहुंचीं मसाबा गुप्ता, बोलीं- 66 की उम्र में पापा आपको ये करना नहीं आता...

अपने किरदार दिलरूबा के बारे में बताते हुए सुरेश मेनन कहते हैं, इस किरदार को वास्तविक रूप में जाने-माने अभिनेता राकेश बेदी ने निभाया था. उन्होंने इसके स्तर को बहुत ही ऊंचा बना दिया है और इस भूमिका को काफी चुनौतीपूर्ण. उन्होंने उस शो में किरदार को जिस स्तर तक पहुंचाया है वहां तक पहुंचना थोड़ा मुश्किल है. दिलरूबा एक प्यारा-सा किरदार है, जो हर समय अपने पड़ोसन के प्यार के कारण, बड़े ही दिलचस्प परिस्थितियों में फंस जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान
टीवी पर फिर दिखेगी पति-पत्नी की नोंक-झोंक, आने वाला है 90 के दशक का शो
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Next Article
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com