विज्ञापन
Story ProgressBack

बानी जीवन की चुनौतियों को दूर करते हुए आसमान की ऊंचाईयां छूने के सफर पर निकली है

टेलीविज़न पर एक परिवर्तनकारी शो, जो व्यक्ति द्वारा अपनी नई सीमाएं गढ़ने और बेहतर जीवन पाने का प्रयास करने के एक साहसिक और प्रासंगिक विषय पर प्रकाश डालता है, ‘बादल पे पांव है’ का निर्माण पावर हाउस निर्माता जोड़ी, सरगुन मेहता और रवि दुबे किया है.

Read Time: 2 mins
बानी जीवन की चुनौतियों को दूर करते हुए आसमान की ऊंचाईयां छूने के सफर पर निकली है
जल्द आने वाले है 'लालची' महिलाओं के लिए ये सीरियल
नई दिल्ली:

अगर महिलाएं अपने जीवन में महत्वाकांक्षा रखती हैं, तो उन्हें अक्सर “लालची” करार दिया जाता है, और सोनी सब का आगामी और बहुप्रतीक्षित शो बादल पे पांव है बानी (अमनदीप द्वारा अभिनीत) की प्रेरक कहानी से इस पुरानी सोच को तोड़ने के लिए तैयार है, जो सभी बाधाओं के बावजूद अपने परिवार को बेहतर जीवन देने के लिए कड़ी मेहनत करती है. टेलीविज़न पर एक परिवर्तनकारी शो, जो व्यक्ति द्वारा अपनी नई सीमाएं गढ़ने और बेहतर जीवन पाने का प्रयास करने के एक साहसिक और प्रासंगिक विषय पर प्रकाश डालता है, ‘बादल पे पांव है' का निर्माण पावर हाउस निर्माता जोड़ी, सरगुन मेहता और रवि दुबे किया है.

यह शो एक मध्यमवर्गीय लड़की बानी की कहानी है, जो अपनी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करती है, फिर भी उसकी आकांक्षाएं उनके जीवन में आने वाली बाधाओं से बड़ी हैं. एक उत्साही और महत्वाकांक्षी लड़की, बानी का मानना है कि बेहतर जीवन चाहना कोई नकारात्मक गुण नहीं है, बल्कि व्यक्ति के जीवन को बेहतर बनाने और अपने सपनों को पूरा करने की दिशा में एक कदम है. जैसे-जैसे बानी की आकांक्षाएं बढ़ती हैं, वह अनजाने में शेयर मार्केट और ट्रेडिंग की डायनेमिक व अक्सर पुरुष-प्रधान दुनिया में कदम रखती है. 'बादल पे पांव है' उसके बलिदानों, संघर्षों और एक बार में एक साहसिक कदम उठाते हुए अपने सपनों को हकीकत में बदलने की दृढ़ इच्छाशक्ति को दर्शाता है.

पंजाब की उत्साही और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध पृष्ठभूमि पर आधारित, बानी का किरदार उसकी मातृभूमि की परंपराओं और आदर्शों पर गहनता से निहित है. बानी अपने प्रभावशाली आशावाद और दृढ़ भावना से दर्शकों को इस बात के लिए प्रेरित करेगी कि उन्हें अपने सामने आने वाली बाधाओं से हारे बिना अपने सपनों को फॉलो करने के लिए प्रेरित करेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिंगर को राहुल द्रविड़ समझ बैठीं कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, सामने आया वीडियो तो हंस हंसकर लोटपोट हुए फैंस
बानी जीवन की चुनौतियों को दूर करते हुए आसमान की ऊंचाईयां छूने के सफर पर निकली है
19 साल की उम्र में ही इस शो से टीवी की क्वीन बनीं थीं एकता कपूर, फिर हुआ ऐसा कि हिट शो देने में लग गए 6 साल
Next Article
19 साल की उम्र में ही इस शो से टीवी की क्वीन बनीं थीं एकता कपूर, फिर हुआ ऐसा कि हिट शो देने में लग गए 6 साल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;