'नायरा' ने दलेर महेंदी के सॉन्ग पर किया जोरदार भांगड़ा, वायरल हुआ शिवांगी जोशी का डांस Video

शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दलेर महेंदी के सॉन्ग 'बोलो ता रा रा रा...' पर जोरदार भांगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं.

'नायरा' ने दलेर महेंदी के सॉन्ग पर किया जोरदार भांगड़ा, वायरल हुआ शिवांगी जोशी का डांस Video

शिवांगी जोशी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

दलेर मेहंदी का सुपरहिट गाना ‘बोलो तारा रारा' पर इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर छाया हुआ है. इस गाने पर सेलिबिट्रीज के डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिन्हें फैन्स जमकर लाइक कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले 'जमाई राजा' सीरियल फेम निया शर्मा का बोलो तारा रारा गाने पर डांस का वीडियो वायरल हुआ था. उसके बाद अब पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी 90 के दशक फेमस सांग बोलो तारा रारा पर डांस करते नजर आ रही हैं. कोरियोग्राफर हिमांशु के साथ डांस के इस वीडियो को शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो तेजी से फैन्स के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. शिवांगी के इस वायरल वीडियो पर टीवी स्टार्स के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं.

फैन्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट

शिवांगी जोशी के डांस पर फैन्स भी धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने शिवांगी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप बहुत क्यूट हैं', तो एक दूसरे यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है 'शानदार डांस'. वहीं एक यूजर ने शिवांगी के डांस को देखकर कमेंट सेक्शन में लिखा कि 'क्या किक है'. अब तक वीडियो पर तीन लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. शिवांगी जोशी के इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन फॉलोवर्स है जिससे पता चलता है कि वे फैन्स के बीच कितनी लोकप्रिय है.

'आयत' से मिली थी पहचान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुई शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. शिवांगी अक्सर अपनी स्टाइलिश व क्यूट फोटो शेयर कर फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. वे अपने ड्रेसिंग सेंस फैन्स को हैरान कर देती हैं. टीवी की दुनिया की सबसे ज्यादा क्यूट एक्ट्रेस में से एक शिवांगी जोशी ने साल 2013 में टीवी शो 'खेलती है ज़िंदगी आँख मिचौली' से अपना डेब्यू किया था. टीवी की दुनिया में शिवांगी को पहचान सीरियल 'बेइंतहा' में निभाए गए 'आयत' के रोल से मिली थी.