ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद नजर आएंगे शिवम खजूरिया, अरमान-अभीरा की लाइफ में यूं जहर घोलेगा रोहित का किरदार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में रोहित के रोल में शिवम खजूरिया नजर आएंगे, जो कि अभीरा और अरमान की जिंदगी में जहर घोल सकते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद नजर आएंगे शिवम खजूरिया, अरमान-अभीरा की लाइफ में यूं जहर घोलेगा रोहित का किरदार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में ये एक्टर आएगा नजर

नई दिल्ली:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) स्टार प्लस का लांगेस्ट रनिंग शो है. अब इस सीरियल में एक बार फिर लीप आने वाला है, जिसके बाद समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो की विरासत को आगे बढ़ाते हुए नजर आएंगे और इसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं. हाल में निर्माताओं ने इसका एक प्रोमो जारी किया था, जिसमें अभीरा यानी समृद्धि शुक्ला और अरमान यानी शहजादा धामी का परिचय कराया गया. इसी वीडियो में  शिवम खजूरिया और प्रतीक्षा होनमुखे की भी झलक देखने को मिली है, जो कि अहम रोल में हैं. 

प्रोमो ने अभिरा के जीवन का एक नया चैप्टर खोला जो ट्विस्ट से भरा है. एक अंजान स्थिति के कारण, अभीरा की शादी अरमान से हो जाती है और अरमान का परिवार इसके खिलाफ है. ऐसे में अभीरा और अरमान के जीवन में सामने आने वाले ड्रामा को देखना दिलचस्प होगा. शिवम खजूरिया और प्रतीक्षा होनमुखे जो रोहित और रूही के किरदार निभा रहे हैं, उनके रोल की भी प्रोमो में झलक देखने को मिली है. यह जोड़ी अभीरा- अरमान के जीवन में भी आग में घी डालेगी.

हाल में रोहित की भूमिका निभाने वाले शिवम खजुरिया ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "रोहित एक खुशमिजाज व्यक्ति है और अरमान उसके लिए एक फादर फिगर है. रोहित अरमान के साथ सब कुछ साझा करता है लेकिन कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के बाद रिश्ता बहुत बदल जाता है. शिवम समझदार और जिम्मेदार है, जबकि रोहित बहुत लापरवाह है, एक अभिनेता होने की यही खूबसूरती है, आपको विभिन्न प्रकार की भावनाओं का पता लगाने का मौका मिलता है. मुझे रोहित की भूमिका के लिए डायरेक्टर्स कुट प्रोडक्शन से कॉल आया. मैंने ऑडिशन पोस्ट दिया और मेरा एक मॉक शूट हुआ, जिसके बाद मुझे रोहित का किरदार निभाने का मौका मिला. मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शक हमें प्यार देंगे.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि फिलहाल हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड रोल्स में हैं. प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने शो को अलविदा कह दिया, जिससे समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी को एक मौका मिला है. वहीं नए सफर को 6 नवंबर से दिखाया जाएगा.