लॉकडाउन में एक्टिंग छोड़ कंस्ट्रक्शन फील्ड में आईं शिल्पा शिंदे, बोलीं- काम नहीं है तो फील्ड बदलें...

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) एक अनोखें अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में वे कंस्ट्रक्शन साइट पर ड्रिलिंग मशीन से ड्रिल कर रही हैं.

लॉकडाउन में एक्टिंग छोड़ कंस्ट्रक्शन फील्ड में आईं शिल्पा शिंदे, बोलीं- काम नहीं है तो फील्ड बदलें...

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शिंदे ने शुरू किया कंस्ट्रक्शन का काम
  • पॉजीटिव सोच बनाए रखने का किया आग्रह
  • बिग बॉस 11 की रह चुकी हैं विनर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 की विनर और अंगूरी भाभी के नाम से फेमस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हैं, लेकिन वे  सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं रहती हैं. लेकिन शिल्पा शिंदे न(Shilpa Shinde Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो ने फैंस को हैरान कर दिया है. यूजर्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो को करीबन एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के माध्यम से शिल्पा शिंदे ने लोगों को पॉजीटिव सोच बनाए रखने का आग्रह किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) एक अनोखें अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने जींस के साथ कुर्ता पहना हुआ है और सिर पर कैप लगा रखी है. इस लुक में उन्हें पहचानना मुश्किल है. वीडियो में वे कंस्ट्रक्शन साइट पर ड्रिलिंग मशीन से ड्रिल करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा- 'लॉकडाउन हो गया तो मैं कंस्ट्रक्शन फील्ड में आ गई. जिसके पास भी काम नहीं है, वे लोग अपनी फील्ड चेंज कर सकते हैं. समय सब ठीक कर देगा. सकारात्मक सोच रखें.' उनके इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आप ऑलराउंडर महिला हैं स्वस्थ रहें सेफ रहें' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता आप सुपर-वुमन हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के काम की बात करें तो बता दें कि उन्हें खास प्यार 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल से मिला था. अंगूरी भाभी के करिदार से उन्होंने हर एक के दिल में अपनी खास जगह बना ली थी. इसके अलावा वे 'हातिम', 'संजीवनी', 'बेटियां अपना या पराया धन', 'सोलह श्रृंगार', 'मायका' और 'चिड़ीया घर' जैसे कई सीरियल्स में अहम किरदार निभा चुकी हैं. इसके साथ ही वे मोस्ट पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 11 की विनर भी रह चुकी हैं.