Shehnaaz Gill के 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' के बाद इंटरनेट पर छाया 'बोरिंग डे' देखें यशराज मुखाते का नया वीडियो

Shehnaaz Gill ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यशराज बिग बॉस के घर का एक पुराना वीडियो लेते हैं जहां शहनाज बोरिंग डे बोलती नजर आ रही है.

Shehnaaz Gill के 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' के बाद इंटरनेट पर छाया 'बोरिंग डे' देखें यशराज मुखाते का नया वीडियो

Shehnaaz Gill के 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' के बाद इंटरनेट पर छाया बोरिंग डे

नई दिल्ली:

शहनाज गिल जब से बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी हैं वे फैंस के दिलों पर राज करने लगी हैं. आए दिन या तो Shehnaaz Gill के दिलचस्प वीडियो या उनके ग्लैमरस फोटोशूट फैंस को दीवाना बना देते हैं. कुछ समय पहले यशराज मुखाते ने शहनाज गिल के बिग बॉस के एक पुराने वीडियो को एडिट पर 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' बनाया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं अब उन्होंने नया गाना बनाया है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस बार भी शहनाज गिल के डायलॉग के जरिये उन्होंने समां बांधा है.

आया बोरिंग डे    
Shehnaaz Gill ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यशराज मुखाते बिग बॉस के घर का एक पुराना वीडियो लेते हैं जहां शहनाज बोरिंग डे बोलती नजर आ रही है. उन्होंने इसी शब्द पर इसे क्रिएटिव वीडियो बनाया है. इस तरह यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शहनाज गिल ने दिया साथ
खास बात यह है कि इस वीडियो में पंजाब की कैटरीना यानी कि Shehnaaz Gill भी यशराज का पूरा साथ देती दिखाई दे रही हैं. कभी वे उनके साथ डांस कर रही हैं तो कभी उनके साथ वे फनी एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा 'सना इज बैक' वहीं दूसरे फैन ने लिखा 'सुपर कूल.'