पाकिस्तान में भी ट्रेंड करने लगीं शहनाज गिल, पाक एक्ट्रेस ने किया कमेंट तो मच गया हंगामा

पाकिस्तान में आजकल शहनाज गिल की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है. आखिर क्यों? आइये जानते हैं...

पाकिस्तान में भी ट्रेंड करने लगीं शहनाज गिल, पाक एक्ट्रेस ने किया कमेंट तो मच गया हंगामा

पाकिस्तान में ट्रेंड हुईं शहनाज गिल

नई दिल्ली :

बिग बॉस 13 से सभी को अपना बना लेने वालीं शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी उनके फनी वीडियो फैन्स का दिल जीत लेते हैं, तो कभी उनके ग्लैमरस फोटोशूट फैन्स को दीवाना बना देते हैं. शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी भी बीते दिनों में काफी बढ़ी है. पहले लोग शहनाज को पंजाब में ही जानते थे, लेकिन अब देश-विदेश में भी लोग उन्हें पहचानने लगे हैं. खास बात तो यह है कि शहनाज पाकिस्तान में भी खूब पसंद की जाती हैं. पाकिस्तान में आजकल शहनाज की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है. आखिर क्यों? आइये जानते हैं...

शहनाज गिल का एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में वे पैपराजी के साथ मस्ती मजाक करती हुई देखी गई थीं. इस वीडियो में शहनाज पैपराजी से कह रही थीं कि उनकी वजाह से उनके 1 हजार रुपए बर्बाद हो गए हैं. शहनाज सैलून से बाहर निकलती हैं और पैप से कहती हैं कि आप लोग बाहर थे इसलिए मुझे बालों की स्ट्रैटनिंग करानी पड़ी. शहनाज का यही मासूम अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पाकिस्तान के भी लोग उनके इस क्यूट अंदाज से बच नहीं पाए. इस वीडियो को देखने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस याशमा गिल भी उनकी फैन हो गईं. 

याशमा ने शहनाज के वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी की. बस फिर क्या था! शहनाज पाकिस्तान में भी चर्चा का विषय बन गईं. पाकिस्तानी वेबसाइट पर लोग शहनाज की बातें करने लगे. कई पाकिस्तानी लोग भी शहनाज गिल के ऊपर प्यार बरसाते नजर आए. गौरतलब है कि बिग बॉस 13 में शहनाज ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया था. आज शहनाज दुनियाभर में मशहूर हैं और उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है.

VIDEO: Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com