शहनाज गिल ने ब्लैक वन पीस पहन शेयर किया ग्लैमरस फोटो, फैंस बोले- प्रिटी वुमन देखो देखो ना...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका अंदाज काबिले तारीफ है. ब्लैक वन पीस और बेबी हेयर कट में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है.

शहनाज गिल ने ब्लैक वन पीस पहन शेयर किया ग्लैमरस फोटो, फैंस बोले- प्रिटी वुमन देखो देखो ना...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • ब्लैक वन पीस पहने आईं नजर
  • हौंसला रख फिल्म में जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. शहनाज के एक के बाद एक ग्लैमरस शूट सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं. वे अपने लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस को चौंकाती आईं हैं. पिछली बार उन्हें देसी लुक में देखा गया है. ऑरेंज सूट पहन उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अब उनका एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है यकीनन आप भी शहनाज के नए फोटोशूट से नजरें नहीं हटा पाएंगे. 

सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है शहनाज की तस्वीरें 
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Photos) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका अंदाज काबिले तारीफ है. ब्लैक वन पीस और बेबी हेयर कट में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. वहीं शुरुआत की कुछ तस्वीरों में वे काले फ्रेम का चश्मा भी लगाए नजर आ रही हैं. शहनाज की इन तस्वीरों पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ओ 'प्रिटी वुमन देखो देखो ना' वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'मैडम आपने डाइट क्या ली है वो तो बता दीजिए प्लीज' आपको बता दें कि इस तस्वीर को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इन तस्वीरों पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं शहनाज
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाबी सिंगर है, लेकिन जब से बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी हैं. उनकी पॉपुलेरेटी का ग्राफ तेजी से हाई हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी. अब शहनाज लोगों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. उनके द्वारा शेयर किया गया कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है. बता दें कि शहनाज अब जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'हौसला रख' फिल्म में नजर आएंगी.